दुल्हे के “नागिन डांस” के चलते दुल्हन ने शादी से किया “इनकार”…

UP Special News

लखीमपुर खीरी (जनमत) :-  यूपी में एक  शादी  के दौरान दुल्हे को नागिन डांस करने का खामियाजा उठाना पड़ा. ताज़ा मामला उत्तर उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले का हैं जहाँ एक दुल्हे को “नागिन डांस ” भरी पड़ गया. जी हाँ…ये घटना लखीमपुर खीरी जिले़ के मेलानी की है, जहां दुल्हन ने दूल्हे को नागिन डांस करता देख शादी करने से ही इनकार कर दिया… बताया जा रहा है कि दूल्हा बुरी तरह से नशे में धुत था और वरमाला के दौरान दोस्तों के साथ नागिन डांस करने में व्यस्त था

 

.इस वजह से वरमाला में काफ़ी देर भी हो रही थी.वहीँ दूसरी तरफ  दुल्हन के परिवारों ने उसे काफ़ी समझाने की कोशिश की, पर वो समझने की जगह उनसे बदतमीजी करने लगा और बहस पर अमादा हो गया . ये सब देख दुल्हन से रहा नहीं गया और उसने शादी करने से साफ़ इंकार कर दिया. वहीँ बताया जाता है कि दूल्हा नशे में इतना धुत था कि उसने लड़की को थप्पड़ तक जड़ दिया.

बताया जा रहा है कि लड़के वालों को 14 नवबंर तक लड़कीवालों की तरफ़ से मिले सारे गिफ़्ट वापस करने होंगे, इसके लिये उनसे बाकायदा लिखित दस्तावेज़ भी लिए गए हैं.  मामले को बढ़ता देख वहां पुलिस भी पहुंच गई. पर दोनों ही पक्षों ने मामले को पुलिस में न ले जाकर ख़ुद ही मुद्दे को संभाला. इसके बाद दूल्हा बारात वापस लेकर चला गया.

POSTED BY :- ANKUSH PAL