चोरी के जेवरात व अबैध तमंचों सहित पुलिस ने दो अभियुक्तों को किया गिरफ्तार

CRIME UP Special News

फर्रुखाबाद (जनमत):-  उत्तर प्रदेश के जनपद फर्रुखाबाद  में पुलिस ने मकान से लाखों रुपए कीमती माल उड़ाने वाले शिवम राजपूत एवं विवेक सक्सेना को चोरी के जेवरात व अबैध तमंचों सहित गिरफ्तार किया है। शहर कोतवाल वेद प्रकाश पांडे ने मोहल्ला नुनहाई निवासी शिवम राजपूत उर्फ बडे और पुत्र रामप्रकाश एवं धीमरपुरा निवासी विवेक सक्सेना पुत्र राकेश को जसमई तिराहे के निकट गिरफ्तार किया। पुलिस ने दोनों चोरों को अपर पुलिस अधीक्षक के सामने पेश किया एसपी अजय प्रताप ने बताया कि चोरों ने 9 अप्रैल की रात में मोहल्ला नुनहाई कटरा के मकान से जेवरातों की चोरी की थी।

जिनकी गिरफ्तारी के दौरान उनके पास सोने का हार, मंगलसूत्र, तीन अंगूठी, एक जोड़ी टॉप्स, एक जोड़ी कान के कुंडल, चांदी के गणेश लक्ष्मी दो जोड़ा बिछिया दो मोबाइल फोन 315 व 12 बोर तमंचा एवं कारतूस बरामद हुए हैं। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि चोरी की वारदात में मोहल्ला नुनहाई निवासी संजय उर्फ संजू सक्सेना पुत्र वेदराम भी शामिल था जिसको तलाश किया जा रहा है। आरोपियों पर चोरी के अनेकों मुकदमे दर्ज है एएसपी ने गुड वर्क करने वाली पुलिस टीम के कार्य की प्रशंसा करते हुए इनाम दिलवाने का वादा किया है।

मालूम हो कि कटरा नुनहाई निवासी सचिन दुबे ने अज्ञात चोरों के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई थी चोर गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए थेः चोर घर से 70 हजार रुपयों की नकदी सचिन की पत्नी के जेवरात निकाले गए थे।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Varun Dubey