बेरहमी से हुई हत्या का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर किया खुलासा

CRIME UP Special News

लखनऊ(जनमत):- लखनऊ के कोतवाली सआदतगंज इलाके में चिकन कारोबारी की बेरहमी से हुई हत्या का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर खुलासा करने का दावा किया है। पुलिस के मुताबिक मृतक कारोबारी के परिचित के बेटे ने लूटपाट के बाद अपने साथी के साथ मिलकर बुजुर्ग दम्पत्ति की हत्या की थी। दोनों क़ातिल की गिरफ़्तारी के साथ ही लूटे गए आभूषण, विदेशी करेंसी और अन्य सामान भी आरोपियों की निशानदेही पर पुलिस को बरामद हो गया ।

                        (आरोपी उस्मान)

वारदात 12 दिसम्बर की है। यहाँ किराए पर रहने वाले चौपटिया निवासी बुजुर्ग कारोबारी हिलाल अहमद और उनकी पत्नी बिल्किस बानो की घर के अंदर लूटपाट करने के बाद गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने तफ्तीश शुरू की तो साफ हो गया था कि किसी परिचित ने ही वारदात को अंजाम दिया है। इसी दिशा में पुलिस की संयुक्त कई टीमों ने कड़ी से कड़ी जोड़ते हुए क़ातिल आकिब और इसके साथी उस्मान को गिरफ्तार कर सनसनीखेज वारदात का खुलासा कर दिया। पुलिस कप्तान कलानिधि नैथानी के मुताबिक कातिल आकिब मरहूम हिलाल के परिचित का बेटा है।

                         (आरोपी आकिब)

इन्ही नज़दीकियों के चलते आरोपी का उनके घर पर आना – जाना था। इसी बीच आरोपी को हिलाल के घर में नकदी होने की जानकारी लगी तभी उसने खतरनाक योजना बनाई और कई दिन की रेकी के बाद अपने साथी उस्मान के साथ मिलकर बुजुर्ग दम्पत्ति की लूटपाट के बाद हत्या कर सनसनी फैला दी थी। हालांकि पुलिस ने महज कुछ घंटे के अंदर ही कातिलों को गिरफ्तार कर यह भी साफ कर दिया कि कातिल भले ही कितना शातिर क्यों न हो पुलिस का शिकंजा उन तक जरूर पहुंच जायेगा।

Posted By:- Amitabh Chaubey