राजलक्ष्मी मंदा ने बुलेट से यात्रा कर 60वें दिन पहुंची फतेहपुर में बीजेपी ने किया भव्य स्वागत

UP Special News

फतेहपुर (जनमत):- वोट फॉर मोदी, वोट फॉर नेशन के उद्घोष के साथ तमिलनाडु से 15 राज्यों से होतेे हुए 18 हजार किलोमीटर से अधिक का बुलेट से सफर तय करके 60 वे दिन पहुंची फतेहपुर। जहां बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। 18 अप्रैल को 21 हजार किलोमीटर का सफर तय करने के बाद दिल्ली में यात्रा का समापन होगा। यात्रा को मिशन मोदी 2024 का नाम दिया गया।

बतादें कि वोट फॉर मोदी, वोट फॉर नेशन के उद्घोष के साथ तमिलनाडु के मदुरैई से
नरेंद्र मोदी को तीसरी बार पीएम बनाने के लिए निकली राज लक्ष्मी मंदा ने एक बार फिर बुलेट यात्रा शुरू करके आज फतेहपुर में प्रवेश किया है। जहां शहर स्थित एक मेरेज हाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया। राज लक्ष्मी मंदा की यात्रा पीएम मोदी को वोटिंग करने का आह्वान करते हुए देश के कई राज्यों में भ्रमण कर रही हैं। यह यात्रा 60 दिनों तक 15 राज्यों से होकर यहां आई है और 21 हजार किलोमीटर की यात्रा तय कर 18 अप्रैल को दिल्ली में इस यात्रा का समापन होगा।

फतेहपुर पहुचने के बाद बुलेट वूमेन राज लक्ष्मी मंदा से राहुल गांधी द्वारा वायनाड से चुनाव लडने के सवाल पर कहा कि यहां से भागकर वहां गया है यह तो जनता फैसला करेगी। साउथ में बीजेपी अच्छा प्रदर्शन करते हुए 40 से अधिक सीटों पर जीतेगी। वैसे राहुल गांधी का वायनाड में माहौल तो ठीक है, जीत तो तय है लेकिन जबरदस्त जीत नहीं होगी। अपना घर छोड़कर राहुल वायनाड पहुंचे इसका मतलब जनता अब जाग चुकी है। बहुत दिन नहीं हुआ वहां भी जब जनता जाग जाएगी तब देखते हैं कहां जाएंगे राहुल गांधी।

फतेहपुर जिले पहुंची यात्रा के दौरान राजलक्ष्मी लोगों से बेहतर भारत के निर्माण के लिए मोदी के पक्ष में मतदान करने का संकल्प ग्रहण करा रही हैं। इस यात्रा को मिशन मोदी 2024 का नाम दिया गया है। राजलक्ष्मी मंदा ने 2019 में भी नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने की अपील के साथ बुलेट यात्रा निकाली थीं। जो चेन्नई से शुरू होकर दिल्ली पहुंची थीं। सार्थक यात्रा का उद्देश्य बताते हुए कहा कि वह प्रधानमंत्री के कार्यशैली से बेहद प्रभावित हैं। उनके नेतृत्व में भारत का भविष्य उज्ज्वल और समृद्धशाली बन रहा है। यात्रा को लेकर महिलाओं व युवाओं में खास उत्साह देखने को मिल रहा है। भगवान भोलेनाथ की भक्त राजलक्ष्मी मंदा सनातन धर्म के प्रति पूरी तरह समर्पित हैं। लगातार सनातन धर्म को आगे बढ़ाने के लिए कार्य कर रही हैं। उन्होंने अयोध्या श्रीराम मंदिर के लिए 613 किलोग्राम कांस्य का घंटा भेंट किया था। विशाल घंटे को रामरथ से लेकर वो खुद रामेश्वरम से अयोध्या पहुंची थीं।

REPORT BY BHIM SHANKAR

PUBLISHED BY MANOJ KUMAR