सपा के भाईचारा सम्मेलन में रामअचल राजभर ने किया शिरकत

UP Special News

चंदौली(जनमत):- खबर यूपी के जनपद चंदौली से है…….. जहाँ पुर्व कैबिनेट मंत्री रामअचल राजभर सपा के भाईचारा सम्मेलन में शिरकत किया । कार्यक्रम में  रामअचल राजभर ने मौजूदा बीजेपी सरकार पर  निशाना साधते हुए बताया कि 2022 में भाजपा सत्ता में नहीं आएगी महंगाई लूट हत्या डकैती वाली सरकार है बीजेपी को जनता अब  समझ गयी है। क्योंकि झुठ कितना दिन तक सुरक्षित रहेगा। पहले यूपी में चुनाव जातिवाद पे होती थी लेकिन भाजपा ने सभी वर्ग के लोगो का आँख खोल दिया है।

झूठ बोलने से विकास नही होता है विकास करने से विकास होता है उत्तर प्रदेश की जनता 2022 में बीजेपी को यूपी से बाहर कर देगी| भारतीय जनता पार्टी जो कहती है वो करती नही है। उनका पिछले चुनाव में जो मुद्दा था वो एक भी पूरा नहीं किया है। साथियों माननीय प्रधानमंत्री जी नौजवानों को कैसा बेवकूफ बनाये उन्होंने कहा हर साल दो करोड़ नौकरी लाऊंगा, काला धन लाऊंगा। लेकिन कुछ नहीं हुआ। मुख्यमंत्री के कार्यकाल में पर्चा लीक हुआ । बड़े दुख के साथ कहना पड़ रहा है। नलकूप चालक भर्ती, नीट के सारे पेपर लीक हो गई। ये किसकी जिम्मेदारी है। मीडिया मान रही है कि  घपला हुआ है लेकिन सरकार नहीं मान रही है । हमारे कितने भाई बहन बच्चे टीईटी एग्जाम में पेपर देने के लिए बैठे थे तभी फोन आ गया कि पेपर लीक हो गया है। बीजेपी का नारा है बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ।

क्या बीजेपी के शासन में बेटिया सुरक्षित है। आप हाथरस की घटना देख लीजिए। ये कहते हैं कि गुंडे सारे जेल में है। मुख्यमंत्री के कार्यकाल में नौ हजार इनकाउंटर हुए हैं। और गोली कहा लगती है घुटने के नीचे।किसी भी एनकाउंटर में पुलिस वाले को गोली क्यो नहीं लगती है। एनकाउंटर भी किसका हो रहा है जो दबे कुचले हैं। पिछड़े दलित और मुसलमानों का इनकाउंटर हो रहा है।बीजेपी विपक्ष विहीन सरकार चलना चाहती है। कोई भी सोशल मीडिया पर सरकार के खिलाफ पोस्ट करता है तो उसे जेल में डाल दिया जाता है। भाजपा जितने भी योजनाओं का शिलान्यास कर रही है वो सब सपा की देन है।

बीजेपी आज देश बेचने में लगी हुई है। एक दिन ऐसा आएगा कि बीजेपी सारे सरकारी कंपनियों को बेच देगी। करोड़ो रूपये खर्च करदे बीजेपी और आरएसएस वाले तब भी अपने नेता को सुनने के लिए जनता इन्तजार नहीं करेगी। लेकिन हमारे भाई अपने नेता को सुनने के लिए रात रातभर इन्तजार करते हैं। बीजेपी वादों की सरकार है। वादों के सिवा बीजेपी के पास कुछ नहीं है।जितने भी विपक्ष के विधायक हैं जिनको विधायक निधि के पाँच करोड़ रुपए भी नहीं दिया गया। इस बार जनता जवाब देगी। चंदौली में विधानसभा के चार सीट है।  चारों सीट समाजवादी पार्टी के झोली में आएगी।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Umesh Singh