समाजवादी युवजन सभा 11 जनवरी से साइकिल यात्रा के माध्यम से जनता के बीच पहुचेगी

UP Special News

अयोध्या(जनमत):-  जनपद में समाजवादी युवजन सभा 11 जनवरी से साइकिल यात्रा व जन चौपाल के माध्यम से जनता के बीच पहुंचकर वर्तमान भाजपा सरकार द्वारा जनता से किए गए वादे के खिलाफ को लेकर उनके बीच रखने का काम करेगी और समाजवादी पार्टी को आने वाले विधानसभा चुनाव में जीत के हासिल करवाएगी। इस साइकिल यात्रा में प्रमुख रूप से महंगाई बेरोजगारी भ्रष्टाचार का मुद्दा प्रमुख रहेगा।

इस कार्यक्रम की जानकारी युवा जन सभा के जिला अध्यक्ष जय सिंह यादव ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दी.जिला अध्यक्ष जय सिंह यादव ने कहा कि आज भाजपा सरकार में गुंडाराज चरम पर है, भाजपा सरकार में किसान परेशान है, किसानों को धान नहीं खरीदा जा रहा है ,खाद की बोरी में कटौती हो रही है, कीटनाशक और बीज के दाम बढ़ गए हैं,और किसानों के फसल का उचित दाम नहीं मिल पा रहा है।खड़ी फसल छुट्टा जानवर खा जा रहे हैं जिससे उत्तर प्रदेश का अन्नदाता बेहाल और परेशान है।और आत्महत्या करने पर मजबूर है।

पहले हमारी साइकिल यात्रा का कार्यक्रम 7 जनवरी को था लेकिन माननीय राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के 8 व 9 जनवरी को अयोध्या आगमन पर कार्यक्रम 11 जनवरी को कर दिया गया है।अयोध्या की जनता से हाथ जोड़कर अपील है राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के कार्यक्रम मैं ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंच कर कार्यक्रम को सफल बनावे। समाजवादी युवजन सभा संपूर्ण जिले की सभी विधानसभाओं में राष्ट्रीय अध्यक्ष यादव के स्वागत के लिए पूरे दमखम के साथ तैयार हैं। और सभी विधानसभा के विधानसभा अध्यक्ष महासचिव एवं पूरी विधानसभा कमेटी से निवेदन है कि अपनी विधानसभा में कार्यक्रम सफल बनाने में सहयोग करें।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Azam Khan