बेटा ही निकला पिता का हत्यारा,पुलिस ने किया बेटे को गिरफ्तार

CRIME UP Special News

महराजगंज (जनमत):- मृतक मुन्नीलाल ने सिर्फ इतना कहा था,की आदत सुधार लो नहीं तो अपनी पूरी संपत्ति से तुम्हें बेदखल कर दूंगा, फिर क्या इस बात से आहत होकर बीते 16 जनवरी को मुन्नीलाल के भाई के बेटे ने खेत की रखवाली करने पिता की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दिया। इस घटना के बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई,घटना की सूचना के बाद कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और फिर शुरू हुई पुलिस की तफ्तीश,और हत्यारे बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जायदाद के लिए भाई के बेटे ने ले ली पिता की जान,कुल्हाड़ी से किया पिता की हत्या जी हाँ, यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले के फरेंदा थाना क्षेत्र के उदितपुर गांव का है। खेतों की रखवाली कर रहे मुन्नीलाल मौर्या को भाई के बेटे ने ही मौत की नींद सुला दिया। घटना की सूचना पर पहुंचे फरेन्दा कोतवाल गिरिजेश उपाध्याय की पड़ताल में 70 वर्षीय मुन्नीलाल की हत्या उसके छोटे भाई के लड़के निरंजन ही निकला हत्यारा।

पुलिसिया जांच में  निरंजन ने खुद हत्या की बात स्वीकार की है निरंजन का कहना है कि बड़े पिताजी अपनी पूरी जायदाद मेरे अन्य दो भाइयों को देने वाले थे जिससे आहत होकर मैंने उनकी हत्या कर दी। हत्या में प्रयुक्त कुल्हाड़ी को भी पुलिस ने निरंजन की निशानदेही पर बरामद कर लिया है और हत्या के जुर्म में पुलिस ने जेल भेज दिया है।

Posted By:- Amitabh Chaubey

Reported By:- Naveen Mishra