अयोध्या में राज्य सड़क सुरक्षा सप्ताह का हुआ “शुभारंभ”…

UP Special News

अयोध्या (जनमत) :- उत्तर प्रदेश के अयोध्या जनपद में आज राज्य स्तरीय तृतीय सड़क सुरक्षा सप्ताह के शुभारंभ के अवसर पर संभागीय परिवहन अधिकारी अयोध्या के कार्यालय में कार्यशाला आयोजित की गई। कार्यशाला में मुख्य अतिथि के रूप में सदर विधायक माननीय श्री वेद प्रकाश गुप्ता जी व सीओ ट्रैफिक श्री राजेश तिवारी के साथ संभागीय परिवहन अधिकारी प्रशासन श्री संजय सिंह एवं सहायक संभागीय परिवहन अधिकारी प्रशासन श्री आर पी सिंह उपस्थित रहे ।

इस कार्यशाला में जिले के विभिन्न एसोसिएशन के प्रतिनिधि तथा वाहन चालक के साथ मोटर ट्रेनिंग स्कूल के संचालक तथा उनके चालक एवं गुरु नानक स्कूल के 30 बच्चे तथा कार्यालय के समस्त कर्मचारी भी प्रतिभाग किए।इसी के साथ ही कार्यशाला में उपस्थित प्रतिभागियों को गुड सेमी रिटर्न तथा उस संबंध में भारत सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइंस दिनांक 4 अक्टूबर 21 के बारे में विस्तार से चर्चा करते हुए यातायात नियमों के बारे में जानकारी दी गई।

 

अंत में मुख्य अतिथि द्वारा उपस्थित प्रतिभागियों को यातायात नियमों तथा लोगों के कर्तव्य के बारे में भी बताया गया। धन्यवाद प्रस्ताव के साथ कार्यशाला संपन्न हुई । इस दौरान कार्यालय के समस्त कर्मचारी भी प्रतिभाग किया और अपने अनुभव भी साझा कियें.

PUBLISHED BY:- AMBUJ MISHRA….

REPORT- AZAM KHAN…