सुशील कुमार टिबड़ेवाल ने जनसम्पर्क अभियान किया तेज

UP Special News राजनीति

महराजगंज(जनमत):- सिसवा विधानसभा से सपा प्रत्याशी,पूर्व मंत्री अखिलेश के करीबी सुशील कुमार टिबड़ेवाल ने सिसवा नगर में जनसम्पर्क किया, इस दौरान भारी संख्या में उनके समर्थक नारा लगाते हुए चल रहे थे। सिसवा विधानसभा से सपा प्रत्याशी पूर्व मंत्री सुशील कुमार टिबड़ेवाल ने अपने समर्थकों के साथ सिसवा नगर में जनसम्पर्क किया, सुशील कुमार टिबड़ेवाल नगर के छावनी टोला से निकले और मस्जिद टोला, नौका टोला, ईस्टेट चौक, सब्जी मण्डी, श्रीरामजानकी मंदिर रोड़, फलमण्डी, रेलवे स्टेशन रोड़, पुरानी पुलिस चौकी, गोपाल नगर सहित अन्य वार्डो में जनसम्पर्क किया।

सुशील कुमार टिबड़ेवाल ने कहा रोसोई गैस, डीजल और जरुरत का सामान महंगा है आखिर क्यों? सरसों के तेल से लेकर हर सामान लोगो के पहुच से दूर है| क्या इसी महंगाई के लिए आप लोगों ने भाजपा की डबल इंजन सरकार को चुना था? पूर्व मंत्री ने कहा कि वे चुनाव जीतने के बाद गरीब जनता की भलाई के लिए काम करेंगे।

कोई भी गरीब उनके दरवाजे से निराश होकर नहीं लौटेगा। आगे उन्होंने कहा कि जनता मेरा इतिहास जानती है, मैंने अपने जीवन में सिर्फ और सिर्फ जनता के लिए संघर्ष किया है। गरीब जनता ही मेरी राजनीतिक पूंजी है। अखिलेश यादव को एक बार फिर से मुख्यमंत्री बनाना है| जनसम्पर्क के दौरान भारी संख्या में समर्थकों की भीड़ साथ चल रही थी और सुशील कुमार टिबड़ेवाल तुम संघर्ष करो हम तुम्हारे साथ है, जनता ने ठाना है, अबकी बार सुशील कुमार टिबड़ेवाल को लाना है, के नारों से पूरा नगर गूंज गया।

इस दौरान राजेश सिंह, अनिल यादव, रमेश पाण्डेय, मनोज मणि, जगदीश यादव, रहमत अली, रामअवध चौरसिया, गोपी चौधरी सहित भारी संख्या में समर्थक मौजूद रहे।

Posted By:- Amitabh Chaubey