ताज मिस्टर,मिस और मिसेज इंडिया 2023 का हुआ “आयोजन”… 

UP Special News

लखनऊ (जनमत):- आजकल के बदलते युग में फैशन का अपना एक खास महत्व है, हर कोई फैशन के साथ साथ अपने आपको ढालने में लगा है, फैशन के इस युग में हर कोई अपनी एक पहचान बनाने के लिए सभी उत्सुक रहता है, उनके इन्ही भावनाओ की कद्र करते हुवे देश की अग्रणी इवेंट कंपनी ताज ग्रुप ने खास ऐसे महिलाओ को उनको एक पहचान दिलाने का काम कर रही है पिछले कई वर्षो की सफलता के बाद इस साल भी मिस्टर मिस व मिसेज इंडिया इंटरनेशनल का आज चयन हुआ, इस सौंदर्य प्रतियोगिता में देश भर के 30 प्रतिभागियों ने भाग लियाआनलाइन ऑडिशन के माध्यम से कुल तीस मॉडलों में से टॉप 3 मिस्टर 3 मिस व 3 मिसेज को चयनित किया गया।

ताज मिस्टर मिस व मिसेज इंडिया का ग्रैंड फिनाले को लखनऊ के पांच सितारा होटल सिंह पराड़ाई में 12 फरवरी को आयोजित हुआ , इस प्रतियोगिता में सभी प्रतिभागियों को तीन दिन तक विशेष ट्रेनिंग दिल्ली के मशहूर कोरिओग्राफर अंशुल परासरी द्वारा दिया गया ।
निर्णायक मंडल में । तीन दिन तक चले इस प्रतियोगिता में सभी मॉडलों ने अपना हुनर का दम दिखाते हुवे खूब मेहनत की, बरेली के पुनीत ने अपने सिक्स पैक एब्स के चलते पहले दिन से ही सभी निर्मायको को अपनी ओर आकर्षित किया हुआ था

इसके साथ ही लखनऊ की सोनी वर्मा ने अपने कैट वॉक और खूबसूरती के चलते बढ़त बनाई हुई थी, गोंडा की अध्यापिका एकलाक्षी तिवारी ने मिस काटेगरी में बेहतरीन तरीके से कैट वॉक और अपनी प्रतिभा को भरपूर उपयोग करके सभी को आकर्षित किया हुआ था,
प्रतियोगिता के अंतिम निर्णायक दिन में सभी प्रतियोगियों ने अपना पूरा दम लगा कर विजेता का खिताब जीतने के लिए रैंप पर उतरी निर्णायक मंडल ने एक एक कदम को देखते हुवे अपने तजुर्बे के आधार पर सबको अंक दिए .

लखनऊ की सोनी वर्मा ने तीनों राउंड के अलग अलग परिधानों में भारतीय व पश्चात दोनो तरीकों से अपने हुनर को प्रदर्शित किया । काफी कड़े मुकाबले के चलते अंतः सवाल जवाब में सोनी वर्मा ने सबसे अधिक अपनी हासिल कर अपने सर पर विजेता का ताज हासिल कर लिया ,आयोजक विक्रम राव,पूर्व ताज मिसेज पूर्वांचल दीक्षा प्रवीण ने सभी को रैंप वॉक पर चलने के लिए विशेस टिप्स दिए , मिसेज एशिया चेतना वर्मा, मिस्टर यूनिवर्स अंशुल परासरी, लखनऊ की मशूर मेकअप आर्टिस्ट नीलू गुप्ता ने सभी मॉडलों को सजाया संवारा।

अंतिम निर्णय :
मिस इंडिया इंटरनेशनल
1 , विजेता एकलक्षी तिवारी
2, उप विजेता आरती सिंह
3, उप विजेता आरती कटियार

मिस्टर
1 विजेता पुनीत सिंह
2, उप विजेता ऋषभ सिंह
3, उप विजेता रोहन

मिसेज

1 विजेता सोनी वर्मा
2 उप विजेता लक्ष्मी विजय
3 उप विजेता लता वर्मा