पार्षद पर प्रत्याशियों ने बताई चुनाव लड़ने की प्राथमिकताएं

UP Special News

अयोध्या (जनमत):- अयोध्या में होने वाले नगर निकाय चुनाव का प्रचार प्रसार आखिरी दौर मे है।सभी पार्टी से पार्षद पद प्रत्याशी अपने-अपने वार्डों में जनसंपर्क कर रहे हैं।और लोगों से अपने विकास के मुद्दे बता कर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं। वही भारतीय जनता पार्टी से पार्षद पद प्रत्याशी झारखंडी वार्ड संख्या 47 से बृजेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि मैं विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रहा हूं। क्योंकि मैं निवर्तमान पार्षद रह चुका हूं।और डिप्टी मेयर के पद पर भी रहा हूं मैंने अपने वार्ड का विकास किया है।मैं अपने वार्ड की जनता से अपील करता हूं कि एक बार सेवा का अवसर दें ताकि छूटे हुए विकास कार्यों को पुनः कर सकूं।

वही भारतीय जनता पार्टी से अशफ़ाकउल्लाह वार्ड न०29 से पार्षद पद प्रत्याशी संग्राम सिन्हा ने बताया कि पहले मै सभासद रह चुका हूं। और अपने वार्ड का विकास कर चुका हूं पहले हमारे वार्ड का नाम पुलिस लाइन वार्ड था अभी झारखंडी वार्ड हो गया है। मैं अपने वार्ड की जनता से अपील करता हूं कि भारतीय जनता पार्टी को अपना मत देखकर विकास के पथ पर ले जाने का करें। भारतीय जनता पार्टी से रामकोट वार्ड संख्या 45 से पार्षद पद प्रत्याशी श्रीमती चमेला देवी भी चुनावी मैदान में हो चुनाव लड़ रही है। चमेला देवी के पति घनश्याम पहलवान एक सामाजिक व्यक्ति हैं और सामाजिक कार्य किया करते घनश्याम पहलवान ने बताया कि हमारी प्राथमिकता है।

कि मैं विकास के मुद्दे पर चुनाव लड़ रहा हूं। विकास करना ही हमारा मेन मुद्दा है हमारे वार्ड में जो छूटा हुआ विकास कार्य है मै जनता से अपील करना चाहता हूं। कि इस बार सेवा का अवसर दें ताकि जो हमारे वार्ड के छूटे हुए जो कार्य हैं। उनको किया जा सके और मैं भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी गिरीश पति त्रिपाठी जी को और रामकोट वार्ड की सम्मानित जनता से अपील करता हूं कि श्रीमती चमेला देवी को अपना आशीर्वाद समर्थन वोट देकर भारी से भारी मतों से विजय बनाएं ताकि रामकोट वार्ड में छूटे हुए विकास कार्यों को किया जाए।

Reported By:- Azam Khan

Posted By:- Amitabh Chaubey