ठेकेदार को शराब की दावत में बुलाया और  पिला दिया “जहरीला पदार्थ”… 

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- यूपी के अलीगढ़ के थाना क्वार्सी क्षेत्र में जिला पंचायत में ठेकेदारी करने वाले 48 वर्षीय ठेकेदार विजय कुमार पुत्र नानक चंद की मेडिकल कॉलेज में रहस्यमय हालात में देर सुबह मौत हो गई। परिजनों ने उसके साथ में काम करने वाले साथी कर्मचारियों पर शराब में जहर मिलाकर 48 वर्षीय विजय कुमार को मार डालने का आरोप लगाया है। ठेकेदार की मेडिकल कॉलेज में हुई मौत की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई और मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक ठेकेदार के शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरते हुए डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया है। पुलिस परिजनों की तहरीर के आधार पर मामले में कार्रवाई करते हुए जांच में जुटी हुई है।

आपको बताते चले कि इस पूरे मामले पर थाना देहली गेट क्षेत्र के मियां की सराय नया फाटक निवासी मृतक की बेटी रूपाली के बताएं अनुसार उसके 48 वर्षीय पिता विजय कुमार पुत्र नानक चंद जिला पंचायत में ठेकेदारी करते हैं। जहां उसके 48 वर्षीय पिता विजय कुमार अपने घर से थाना क्वार्सी क्षेत्र इलाके में किसी काम से गए हुए थे। आरोप है कि देर रात करीब 3:00 बजे उसके पिता द्वारा परिजनों को फोन करके बताया गया कि उसके साथ में काम करने वाले शानू, कालू,रंजीत, महरू,कल्लू सहित अन्य कर्मचारियों के द्वारा शराब में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया है। जिसके चलते उसकी हालत बिगड़ रही है और वह गंभीर हालत में रामघाट रोड इलाके में किसी एजेंसी के पास पड़ा हुआ है। साथी कर्मचारियों द्वारा पिता को शराब में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिलाए जाने की सूचना मिलते ही परिजनों के होश उड़ गए ओर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।आनन फानन में परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए। जहां मौके पर पहुंचे परिजनों द्वारा उसके पिता के साथ में बैठकर शराब का सेवन करने वाले कर्मचारियों के साथ मिलकर जिला मलखान सिंह अस्पताल की इमरजेंसी में भर्ती कराते हुए घटना की सूचना पुलिस को दी, रूपाली का आरोप है कि सूचना पर पुलिस अस्पताल पहुंचती उससे पहले ही उसके पिता को शराब में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिलाने वाले लोग मौके से फरार हो गए। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसके पिता की हालत को गंभीर देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां कुछ देर बाद ही उसके पिता की मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई।शराब में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिलाए जाने के बाद ठेकेदार की मौत होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कागजी कार्रवाई करते हुए मृतक ठेकेदार के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया।

वहीं जिला मलखान सिंह अस्पताल की इमरजेंसी पर तैनात डॉक्टर फारूक अंसारी का कहना है कि करीब 4:15 परिजनों द्वारा 48 वर्षीय विजय कुमार को गंभीर हालत में उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया था।परिजनों के द्वारा बताया गया था कि विजय कुमार को कुछ लोगों के द्वारा शराब में जहरीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया गया है। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत को बेहद ही नाजुक देखते हुए जिला मलखान सिंह अस्पताल से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया था.

वही मृतक ठेकेदार की बेटी रूपाली ने अपने पिता के साथ में काम करने वाले कर्मचारियों पर शराब में जहरीला पदार्थ पिलाकर अपने पिता को मार डालने का आरोप लगाया है। ठेकेदार की मौत के बाद उसकी पत्नी और चार बच्चों का रो-रो कर बुरा हाल है। पुलिस मृतक ठेकेदार के परिजनों की तहरीर के आधार पर मामले की जांच करते हुए कार्रवाई में जुटी हुई है।

REPORT- AJAY KUMAR….

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…