लिफ्ट में बच्चे को कुत्ते ने काटा और देखती रही”मालकिन”…

UP Special News

गाजियाबाद  (जनमत) :- यूपी के गाजियाबाद थाना नंदग्राम क्षेत्र की राजनगर एक्सटेंशन की चार्म काउंटी सोसाइटी की लिफ्ट में एक महिला अपने पालतू कुत्ते को ले जा रही थी। इसी बीच कुत्ते ने लिफ्ट में मौजूद एक बच्चे को काट लिया। महिला दर्द से कराहते बच्चे को संभालने या पूछने के बजाय लिफ्ट में चुपचाप खड़ी रही। महिला का दिल नहीं पसीजा। बच्चे के पिता ने महिला के खिलाफ तहरीर दी है।

घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जानकारी के मुताबिक, बच्चा चौथी कक्षा में पढ़ता है और जिस वक्त यह घटना हुई तब वह ट्यूशन से लौट रहा था। इस दौरान लिफ्ट में महिला अपने पालतू कु्त्ते के साथ प्रवेश करती है। महिला लिफ्ट में कुत्ते के साथ पीछे की ओर खड़ी दिखाई देती है और बच्चा कुत्ते से बचने के लिए आगे की तरफ आता है। इस बीच कुत्ता बच्चे पर हमला कर देता है और बच्चे की कमर के पास काट लेता है।

वह कटे हुए स्थान को पकड़े दर्द से कराहते हुए खड़ा रहता है। दर्द के कारण बच्चा सही से पैर जमीन पर भी नहीं रख पाता, वह लंगड़ाते हुए चिल्लाता है। लेकिन पास में खड़ी महिला का दिल नहीं पसीजता। वह बच्चे को संभालने का प्रयास भी नहीं करती और चुपचाप लिफ्ट में खड़ी रहती है। जब बच्चा घर पहुंचता है तो वह अपनी मां को घटना के बारे में बताता है। वजब महिला से उन्होंने इस बारे मे बात की तो महिला ने कोई सही जवाब नहीं दिया और अपने फ्लैट में चली गई।

इस मामले में पिता की शिकायत पर गाजियाबाद पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और बच्चे का चिकित्सीय परीक्षण कराया है। इस घटना के बाद सोसाइटी के लोगों में काफी रोष है।  हीं जब बच्चे के पिता सोसाइटी में पहुंचे तो वह महिला अपने पालतू कुत्ते को घुमा रही थी। फिलहाल पिता की तहरीर के आधार पर पुलिस ने प्रकरण में आरोपी महिला के खिलाफ  प्राथमिकी दर्ज कर ली है और मामले में विधिक कार्यवाही किये जाने  की बात कही जा रही है.

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL..