जौनपुर में कोचिंग से लौट रहे छात्रों पर बदमाशों ने किया “हमला”… 

UP Special News

जौनपुर (जनमत) :- यूपी के जौनपुर के मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के धनऊवा निवासी 10वीं 11वीं के तीन छात्र सोमवार सुबह बरईपार स्थित एक कोचिंग में पढ़ने आए थे। क्लास खत्म होने के बाद तीनों जब साइकिल से घर जा रहे थे तो बाइक सवार बदमाशों ने हमला बोल दिया। जौनपुर जिले के बरईपार में सोमवार सुबह कोचिंग से घर लौट रहे साइकिल सवार तीन छात्रों पर बाइक सवार बदमाशों ने हमला कर दिया। इस दौरान हमलावरों ने एक छात्र के सिर पर कट्टे की मुठिया से वार कर दिया, जिससे उसका सिर फट गया। घायल को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मछलीशहर पहुंचाया गया।

वहीं, हमला करने वाले तीन में दो आरोपियों को छात्रों की भीड़ ने दबोच लिया। पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। अभी घटना का कारण नहीं पता चल पाया है।मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के धनऊवा निवासी अवनीश यादव(16) पुत्र लाल साहब, गुलालपुर (वारी) निवासी  अवनीश कुमार (15) पुत्र जयराम यादव और इसी गांव के विमल यादव (16) पुत्र अमर बहादुर हाईस्कूल में पढ़ते हैं। वे सोमवार सुबह बरईपार-मछलीशहर मार्ग स्थित एक कोचिंग में पढ़ने आए थे।

क्लास खत्म होने के बाद सुबह करीब साढ़े आठ बजे साइकिल से अपने-अपने घर जाने के लिए एक साथ कोचिंग से निकले। आरोप है कि इसी समय बाइक सवार तीन लोग पहुंचे। अवनीश यादव की पिटाई करने लगे। यह सब देख अवनीश और उसका दोस्त विमल कुमार ने विरोध किया तो उनकी भी पिटाई शुरू कर दी।छात्रों से मारपीट देख कुछ छात्र साहस दिखाते हुए आगे आए और हमलवारों में से दो को पकड़ लिया। इसी दौरान एक ने कट्टे की मुठिया से अवनीश यादव के सिर पर वार कर दिया, जिससे वह लहुलूहान हो गया। इसके बाद कोचिंग के सामने हड़कंप मच गयाबाजार समेत आसपास के इलाकों में गोली चलने की अफवाह फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने छात्रों द्वारा पकड़े गए लोगों को हिरासत में लेकर थाने ले गई। जहां उनसे घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है। वहीं, घायल छात्र का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मछलीशहर में कराया गया।

REPORT- BY:- RAJ NARAYAN GIRI…

PUBLISHED :- ANKUSH PAL..