AMU के एसएस नॉर्थ हॉस्टल में हुई ताबड़तोड़ “फायरिंग”…

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ की कोतवाली सिविल लाइन क्षेत्र स्थित अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के एसएस नॉर्थ हॉस्टल में दो छात्र गुटों के बीच मामूली विवाद के चलते ताबड़तोड़ फायरिंग किए जाने का मामला सामने आया है। मामूली विवाद के चलते दो छात्र गुटों के बीच हुई इस ताबड़तोड़ फायरिंग में जहां एक तरफ एएमयू केम्पस गूंज उठा। तो वहीं तीन छात्र गोली लगने के चलते खून से लथपथ होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए।कैंपस में गोली चलने की सूचना पर एएमयू इंतजामिया टीम मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंचे एएमयू एडमिनिस्ट्रेशन के द्वारा गोली लगने से घायल हुए छात्रों को आनन फानन उपचार के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां गोली लगने से घायल तीनों छात्रों का उपचार लगातार जारी है।

तो वहीं एएमयू केंपस में छात्र गुटों के बीच हुई फायरिंग में तीन छात्रों को गोली लगने की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप गया ओर पुलिस के उच्च अधिकारी समेत इलाका थानाअध्यक्ष पुलिस बल के साथ वारदात स्थल पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा दो छात्र गुटों के बीच कैंपस में देर रात हुई फायरिंग के मामले को लेकर एसएस नॉर्थ हॉस्टल के छात्रों से घटना की जानकारी करते हुए मामले की जांच में जुटी हुई है।

आपको बताते चले को जनपद अलीगढ़ की कोतवाली सिविल लाइन क्षेत्र स्थित अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के एसएस नॉर्थ हॉस्टल में देर रात दो छात्र गुटों को बीच हुई फायरिंग के मामले पर सीओ सिविल लाइंस संजय जयसवाल का कहना है कि सोमवार की देर रात्रि पुलिस को सूचना मिली वीएम हॉस्टल का छात्र सादिक हसन सहित उसके दो साथी फिरोज ओर अब्दुल्ला एएमयू केंपस के एसएस नॉर्थ हॉस्टल में गए थे। जहां एसएस नॉर्थ हॉस्टल के छात्रों से किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। दो छात्र गुटों के बीच हुए इसी विवाद के चलते एसएस नॉर्थ हॉस्टल के छात्रों ने उनके ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

जिस फायरिंग में गोलियों के छर्रे लगने के चलते तीनों छात्र घायल हो गए। तो वहीं गोली लगने से घायल तीनों छात्रों को उपचार के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर के द्वारा घायल छात्रों का उपचार लगातार किया जा रहा है। तो वही उनकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।जबकि गोली लगने से घायल छात्रों के द्वारा उनके ऊपर फायरिंग करने वाले छात्रों के खिलाफ पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी गई है। जिस प्रार्थना पत्र पर पुलिस के द्वारा मुकदमा दर्ज करते हुए वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

REPORT :- AJAY KUMAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…