गड्ढे में भरे पानी मे डूबकर मामा भांजे की मौत

UP Special News

हरदोई (जनमत):- हरदोई के बिलग्राम कोतवाली इलाके में गड्ढे में भरे पानी में डूब कर मामा भांजे की मौत हो गई। घटना से परिजनों में कोहराम मचा है।पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताया जाता है कि गंगा एक्सप्रेसवे के लिए मिट्टी के लिए गड्ढा खोदा गया था।

बिलग्राम कोतवाली इलाके के मंगली पुरवा मजरा पसनामऊ गांव के रहने वाले 9 वर्षीय मोहम्मद इरबान पुत्र मोहम्मद साबिर व 12 वर्षीय मोहम्मद आलम पुत्र मोहम्मद यूसुफ दोनों मामा भांजे थे बताया जाता है कि दोनों गांव के बाहर खेतों में घास काटने के लिए गए हुए थे घास काट कर दोनों वहां से वापस अपने घर के लिए आ रहे थे। घास काटते समय इरबान के पैरों में मिट्टी लग गयी।उसे धोने के लिए वह पास में ही गंगा एक्सप्रेस वे के लिए खोदी गयी मिट्टी से बने गड्ढे में भरे पानी मे चला गया।अचानक पैर फिसलने से वह डूबने लगा।

मामा को डूबता देख मोहम्मद आलम अपने मामा को बचाने के लिए गड्ढे में घुस गया इससे दोनों ही डूब गए। आसपास खेतों में काम कर रहे लोगों ने देखा तो परिजनों को सूचना दी और दोनों को गड्ढे से बाहर निकाला लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।अपर पुलिस अधीक्षक नृपेन्द्र कुमार ने बताया कि मामले में जांच और कार्यवाही की जा रही है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey