उत्तर प्रदेश के लोक निर्माण विभाग के मंत्री जितिन प्रसाद रामपुर पहुंचे

UP Special News राजनीति

रामपुर (जनमत):- लोक निर्माण विभाग के मंत्री जितिन प्रसाद आज रामपुर पहुंचे जहां रामपुर उत्सव पैलेस में एक जनसभा को संबोधित किया जहां मंच पर मौजूद शहर विधायक आकाश सक्सेना,सांसद घनश्याम सिंह लोधी, राज्य कृषि मंत्री बलदेव सिंह ओलक, जिला अध्यक्ष सहित तमाम भाजपा के बड़े नेता और कार्यकर्ता मंच पर मौजूद रहे।

जितिन प्रसाद ने मंच से कहा कि

जान सभा के बाद लालपुर का लोकार्पण भी किया जाएगा। कहा कि बरसात के दिनों में गांव की रास्ता भी काफी क्षतिग्रस्त हो चुकी है जल्द ही सड़कों की भी मरम्मत कराई जाएगी ओर कहा कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के नेतृत्व में एक नया भारत बन रहा है यह वोटो के लिए नही है, इसकी शुरुआत हो चुकी है।

और जो यहा शिलान्यास कराए जा रहे हैं यह तो एक झांकी है अभी तो शुरुआत हुई है आने वाले समय में रामपुर में इतिहास रचा जाएगा। रामपुर वासियो की जितनी भी समस्याएं हैं 5 मिनट के अंदर यह पुलिंदा मेरे पास आई है इनको मैं देखूंगा। अभी तो मैं यह बताने आया हूं बड़े सेतु बना रहे हैं अगर मैं अपने विभाग के अधिकारियों से कहा है भारी वर्षा के कारण दूर दराज देहात की भी सड़के क्षतिग्रस्त हो गई है मुख्यमंत्री का भी है निर्देश है और जैसे ही पूर्ण रूप से बरसात समाप्त होगी लोक निर्माण विभाग द्वारा गांव गांव सड़के बनवाई जाएंगे।

Reported By:- Abhishek Sharma

Posted By:- Amitabh Chaubey