स्कूली छात्रों से भरी वैन अनियंत्रित होकर पलटी

UP Special News

हरदोई(जनमत):- हरदोई की कोतवाली शहर इलाके में स्कूली बच्चों से भरी जयपुरिया स्कूल की वैन तेज रफ्तार और सड़क में गड्ढे होने के कारण अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गई। हादसे के बाद बच्चों में चीख-पुकार मच गई तो आसपास के लोगों ने दौड़कर स्कूली वैन से बच्चों को बाहर निकाला।हालांकि किसी भी बच्चे को चोट नहीं लगी है।एक बड़ा हादसा टलने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली।वहीं वैन हादसे का लाइव सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।वहीं हादसे के बाद स्कूल संचालक के साथियों के द्वारा लोगों को धमकाने व अभद्रता करने का भी वीडियो सामने आया है।

तेज रफ्तार से दौड़ती हुई आ रही स्कूली बच्चों से भरी वन के पलटने का यह सीसीटीवी वीडियो शहर कोतवाली इलाके के एक निजी स्कूल के पास का है।दरअसल शहर के जयपुरिया स्कूल से बच्चों को लेकर एक स्कूली वैन शहर के आवास विकास कॉलोनी स्थित सेंट जेवियर्स स्कूल के पास जा रही थी जो अचानक पलट गई।दरअसल यह सड़क कई वर्षों से जर्जर अवस्था में है।वैन पलटने से छात्रों में हड़कम्प मच गया।आसपास के लोगों ने दौड़कर बच्चों को बाहर निकाला।हालांकि इस घटना में किसी बच्चे को चोट नहीं आई है और एक बड़ा हादसा होने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

वहीं हादसे की पूरी घटना कुछ लोग अपने मोबाइल में कैद कर रहे थे।इसी बीच स्कूल संचालक के परिजन व कुछ अन्य लोग आ गए जिन्होंने ऐसे लोगों को धमकाया भी और अभद्रता भी की यह पूरा वीडियो भी सामने आया है। हालांकि इस पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार यादव का कहना है कि किसी भी बच्चे को चोट तो नहीं लगी है हादसा किन कारणों से हुआ है इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey