वैगनआर कार ने 3 साल के मासूम को पहियों तले रौंदा

CRIME UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- थाना लोधा क्षेत्र गांव राइट में एक तेज रफ्तार वैगनआर कार का कहर उस वक्त देखने को मिला है। जब देर रात एक 3 वर्षीय मासूम बच्चा अपने घर के बाहर गली में खेल रहा था। तभी पड़ोसी के घर आए एक रिश्तेदार ने घर के बाहर खेल रहे मासूम बच्चे को तेज रफ्तार वैगनआर कार के पहियों तले रौंद दिया और बच्चे को रौंदते हुए तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर मकान की दीवार में टक्कर मारते हुए दीवार में जाकर घुस गई। तो वही कार के पहियों तले कुचलकर कर बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। बच्चे को कार के निचे कुचलता हुआ देख आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और कार चालक को कार समेत मौके से दबोच लिया। जिसके बाद आनन-फानन में परिवार के लोग बच्चे को मेडिकल कॉलेज लेकर पहुंचे। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। 3 वर्षीय बेटे की कार चालक की लापरवाही के चलते काल के गाल में समाए मासूम की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और कार चालक समेत कार को अपने गिरफ्त में लेकर थाने ले गई।

आपको बता दें कि पूरी घटना अलीगढ़ के थाना लोधा इलाके के ग्राम राइट की है। जहां मंगलवार की देर रात पड़ोसी के घर आए लापरवाह कार चालक ने एक 3 वर्षीय मासूम बच्चे को अपनी कार के पहियों के तले रौंद दिया। जिसके कारण 3 वर्षीय मासूम बच्चे की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया ओर आनन-फानन में परिवार के लोगों द्वारा खून से लथपथ बच्चे को एएमयू के जेएन मेडिकल कॉलेज में लाया गया। जहां डॉक्टरों द्वारा बच्चे को देखते ही मृत घोषित कर दिया। बच्चे के मौत की खबर मिलते ही परिवार में चीख पुकार ओर कोहराम मच गया। दर्दनाक हादसे में मौत के शिकार हुए मासूम बच्चे के परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। बच्चे की मौत के बाद परिजनों के द्वारा सूचना फोन कर पुलिस को दी गई। वैगनआर कार के नीचे कुचलकर बच्चे की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस मेडिकल कॉलेज पहुंच गई और मृतक बच्चे के शव का पंचायत नामा भरकर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया

वहीं इस पूरे मामले में राइट गांव निवासी मृतक बच्चे के पिता आरिफ का कहना है कि उसके घर के सामने पड़ोसी के घर वैगनआर कार से रिश्तेदार आया हुआ था। उसी दौरान उसका 3 वर्षीय मासूम बच्चा नासिक अपने दूसरे घर से गली के रास्ते अपने घर आ रहा था। उसी दौरान उसका बच्चा गली में खड़े होकर घर के सामने खेलने लगा। तभी पड़ोसी के घर आए रिश्तेदार ने तेज स्पीड के साथ कार को भगा दिया जिसके चलते कार अनियंत्रित हो गई और गली में खेल रहे उसके मासूम बच्चे मैं सामने से टक्कर मारते हुए कार के पहियों तले कुचल दिया।

बच्चे को कुचलने के बाद तेज रफ्तार कार मकान की दीवारों में टक्कर मारते हुए मकान की दीवारों में घुस गई। कार के नीचे बच्चे को कुचलते हुए देख परिवार सहित आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए लेकिन तब तक कार के टायरों तले कुचलकर बच्चे की मौके पर ही मौत हो चुकी थी। मौके पर पहुंचे लोगों ने कार समेत चालक को पकड़ लिया ओर खून से लथपथ जमीन पर पड़े बच्चे को आनन-फानन में उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना परिवार के लोगों द्वारा पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और लोगों द्वारा मौके से पकड़े गए कार समेत चालक को अपनी गिरफ्त में लेकर थाने ले गई। वही पुलिस पूरे मामले में तहरीर के आधार पर कार्यवाही की बात कर रही है।

Reported By:- Ajay Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey