महिला ने अपनी दो बेटियों के साथ आत्महत्या करने का किया प्रयास,पुलिस का डर

CRIME UP Special News

बागपत (जनमत ):- यूपी के बागपत में एक महिला ने अपनी दो बेटियों के साथ मिलकर आत्महत्या करने का प्रयास किया | महिला का बेटा गांव की किसी लड़की को लेकर भाग गया था,  लड़की के पिता ने  पुलिस को सूचित करते हुए एफ.आई.आर.दर्ज करवाई. युवक की तलाश करते जब पुलिस उसके घर पहुंची तो घबराए युवक की मां ने बेटियों के साथ मिलकर जहरीला पदार्थ खा लिया था | मां-बेटियों को  मेरठ के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां तीनों की हालत  नाजुक बताई गयी जिसके बाद  हायर सेंटर रेफर किया गया है.मामला थाना छपरौली क्षेत्र के बाछोड़ इलाके का है.

जानकारी के मुताबिक , गांव के युवक का पड़ोस की लड़की के साथ अफेयर था. जिसे वह लेकर फरार हो गया, जिसके बाद लड़की के परिजनों ने थाने में एफ.आई.आर. दर्ज करवाया. जब पुलिस युवक के घर दबिश देने पहुंची तो मां ने घबराकर दोनों बेटियों के साथ मिलकर जहरीला पदार्थ खा लिया |इस घटना के बाद पुलिस और ग्रामीणों में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में उन्हें पास के ही सीएचसी में भर्ती कराया गया. लेकिन तीनों की हालत इतनी गंभीर थी कि उन्हें मेरठ के हायर सेंटर रेफर किया गया.

तीनों का  बागपत के हायर सेंटर में  इलाज जारी है. बागपत के एसपी नीरज कुमार के मुताबिक ,3 मई  2022 को बाछोड़ गांव के एक व्यक्ति ने थाने में आकर युवक के खिलाफ लिखित शिकायत दी थी. शिकायत के  मुताबिक युवक उनकी बेटी को बहला-फुसला कर भगा ले गया. पुलिस ने शिकायत के बाद जांच शुरू की और दबिश देने के लिए युवक के घर पहुंची.

यूपी के बागपत जनपद में पुलिस की दबिश से डरी महिला ने अपनी दो बेटियों के साथ जहर खाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया |

Reported By – Vishal Mishra