रेलवे स्टेशन पर  महिला और  लड़कों ने मचाया “तांडव”… 

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के रेलवे स्टेशन पर देर रात तीन लड़कों और तीन महिलाओं के बीच हाथ में चाकू लेकर हुई भयंकर मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में तीन महिला अपने दो साथी युवकों के साथ मिलकर हाथ में चाकू लिए एक युवक के साथ बेरहमी से मारपीट करते हुए उसकी जमकर पिटाई कर रहे हैं। तीन महिला और तीन लड़को द्वारा देर रात रेलवे स्टेशन परिसर में जमकर तांडव मचाते हुए मारपीट किए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हाथों में चाकू लिए युवक को पकड़कर उससे चाकू बरामद कर हिरासत में लेते हुए अपने साथ थाने ले गई। घटना कोतवाली बन्नादेवी क्षेत्र के दिल्ली अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे-91 स्थित माल गोदाम की बताई जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कोतवाली बन्नादेवी क्षेत्र के दिल्ली अलीगढ़ कानपुर नेशनल हाईवे 91 स्थित रेलवे स्टेशन के माल गोदाम परिसर में तीन महिला और तीन लड़कों के बीच हो रही हाथ में चाकू लेकर मारपीट किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं मारपीट को लेकर बताया जा रहा है कि तीन महिला और उनके दो साथी युवकों का एक अन्य युवक के साथ किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। मामूली बात को लेकर हुई कहा सुनी के बाद दोनों पक्षों के बीच विवाद बढ़ गया और इसी दौरान तीन महिलाओं और उनके दो साथी युवकों ने युवक पर हमला बोलते हुए ताबड़तोड़ मारपीट करनी शुरू कर दी महिला और दो युवकों द्वारा अन्य युग के साथ की जा रही मारपीट के दौरान उसने अपनी जेब मे रखें धारदार चाकू को निकाल लिया और उसके साथ मारपीट कर रहे लोगों को हाथ में लगे चाकू का खौफ दिखाते हुए अपने आपको बचाने की कोशिश की।

हाथ में लगे चाकू के बावजूद महिला और उसके दो साथी युवक सफेद शर्ट पहने उस युवक पर हमला बोल मारपीट करते हुए दौड़ा दौड़ा कर उसको नेशनल हाईवे की सड़क पर ले आए।जहां तीनों महिलाओं ने अपने दोनों साथी युवकों के साथ मिलकर बीच सड़क सफेद शर्ट पहने युवक पर लात घूसों की बरसात करते हुए प्लास्टिक की टोकरी से वार करते हुए उसकी भयंकर तरीके से मारपीट कर जमकर पिटाई की। तीन महिलाओं और उनके दो साथी युवकों के द्वारा सफेद शर्ट पहने युवक की बेरहमी से बीच सड़क की जा रही मारपीट का खूनी नजारा किसी व्यक्ति के द्वारा अपने मोबाइल कैमरे में कैद कर लिया सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।तो वहीं रेलवे परिसर के माल गोदाम पर देर रात तीन महिला और तीन युवकों के बीच हो रही मारपीट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और हाथ में चाकू लिए युवक से चाकू बरामद करते हुए उसको अपनी गिरफ्त में लेकर थाने ले गई।

REPORT- AJAY KUMAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…