तू बहुत बड़ी राम भक्त बनती हैं…. 72 घंटों में तुझे परिवार सहित जान से मार देंगे… 

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना रोरावर इलाके में राम भक्त बीजेपी मुस्लिम नेत्री को 72 घंटे के अंदर परिवार सहित जान से मारने की धमकी दिए जाने का मामला सामने आया है। भारतीय जनता पार्टी कि मुस्लिम महिला नेत्री के घर पर देर रात बदमाश युवकों के द्वारा डाले गए धमकी भरे पत्र में लिखा है “रूबी आसिफ खान तू बहुत बड़ी राम भक्त बनती है ना” “72 घंटे में तुझे परिवार सहित जान से मार देंगे” बदमाश युवकों द्वारा बीजेपी मुस्लिम नेत्री के घर पर डाले गए धमकी भरे पत्र का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बीजेपी मुस्लिम नेत्री को धमकी भरा पत्र लिखकर दी गई धमकी की सूचना मिलते ही पुलिस महकमें में खलबली मच गई और आनन फानन में क्षेत्राधिकार प्रथम समेत पुलिस के उच्च अधिकारी पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस बीजेपी मुस्लिम नेत्री के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरा को खंगालते हुए उसके घर पर जान से मारने की धमकी भरा पत्र डालने वाले युवक को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चिह्नित करते हुए उसकी तलाश में जुटी है।

आपको बता दे की थाना रोरावर क्षेत्र के मोहल्ला माबूदनगर निवासी भारतीय जनता पार्टी की मुस्लिम महिला नेत्री और हिंदू धर्म के सभी त्योहारों से वास्ता रखने वाली भाजपा नेत्री को देर रात उसके घर पर धमकी भरा पत्र डालकर 72 घंटे के भीतर परिवार सहित जान से मारने की दी गई हैं। देर रात उसके घर पर डाले गए धमकी वाले पत्र में लिखा है। “रूबी आसिफ खान तू बहुत बड़ी राम भक्त बनती है ना बेहतर घंटे में तुझे परिवार सहित जान से मार देंगे” बता दें कि शुक्रवार की सुबह जब बीजेपी मुस्लिम महिला नेत्री रूबी आसिफ खान सो कर उठी तो बाहर वाले कमरे में एक कागज पड़ा था। जिस पर यह बातें लिखी हुई थी। इस पर जब उसने अपने घर के अंदर बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक किया तो देखा कि एक आरोपी रात में उनके घर के दरवाजे के नीचे से कागज डालता हुआ दिखाई दिया। रूबी आसिफ खान ने अभी 1 जनवरी को अपने घर में राम दरबार की प्रतिमा स्थापित की है और वह 22 जनवरी तक राम की पूजा करती रहेंगी। इससे पहले भी रूबी आसिफ खान गणेश प्रतिमा और दुर्गा प्रतिमा घर में स्थापित करने पर कट्टरपंथियों के निशाने पर आ चुकी है और उन्हें पहले भी धमकी मिल चुकी है। अब राम की भक्ति करने पर रूबी आसिफ खान को फिर से धमकी मिली है। जान से मारने की धमकी भरा पत्र मिलने की सूचना उसके द्वारा फोन कर पुलिस को दी गई सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची घर के अंदर बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाल गया। इस मामले में पीड़ित मुस्लिम महिला नेत्री के द्वारा उसके घर पर धमकी भरा पत्र डालने के मामले में पुलिस को लिखित शिकायत दी है पुलिस पूरे मामले पर जांच कर रही है।

रूबी आसिफ खान ने बताया कि शुक्रवार की सुबह जब हम सो कर उठे तो देखा बाहर वाले कमरे में धमकी भरा कागज हमें पड़ा मिला। उसमें लिखा हुआ था रूबी आसिफ खान बहुत राम भक्त महिला बनती है। तुझे तेरे परिवार के साथ बेहतर घंटे में जान से मार देंगे। रूबी आसिफ खान ने कहा मैं यह चाहती हूं इसकी छानबीन करें और जल्द से जल्द गिरफ्तारी करे। क्योंकि पहले भी मेरे साथ इस तरह का हो चुका है। इतनी लापरवाही हुई है प्रशासन की, पोस्टर लग गए जिंदा जलाकर मारने के, मेरे बच्चे के पेट में गोली लग चुकी है। मेरे ऊपर से भी फायरिंग हुई मैं मरते-मरते बची हूँ। इस तरह की घटना होती रही है।

लेकिन कोई भी प्रशासन की इसमें सख्ती नहीं रही हमेशा लापरवाही रही है। पहले मैं भगवान गणेश जी की प्रतिमा की स्थापना कर चुकी हूं। दुर्गा माता रानी को भी रख चुकी हूं उनकी भी पूजा की थी और मैं इसी तरीके से पूजा पाठ करती रहती हूं। मैं 1 जनवरी से 22 जनवरी तक भगवान श्री राम दरबार की स्थापना की है क्योंकि 500 वर्ष के बाद राम मंदिर बन रहा है। उसमें पूजा चल रही है। खुशी का माहौल है देश में तो मैंने अपने घर पर पूजा रखी है। इसको लेकर इसी तरीके से यह लोग कमेंट बाजी करते हैं। कुछ जिहादी टाइप के मुल्ला है जो मेरे पीछे पड़े हुए हैं। वह मेरे साथ कुछ भी कर सकते हैं। मुझे इसी तरह से धमकी देते हैं और धमकी भरे पोस्टर उन्होंने आज भेजे हैं। पहले पोस्टर भी लगवा चुके हैं दो बार जिंदा जलाकर मारने के, मैं यह चाहती हूं कि इन जैसे लोगों पर सख्त कार्रवाई हो और पूरी तरह से जांच पड़ताल हो ।

REPORT:- AJAY KUMAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…