युवक ने जबरन धर्म परिवर्तन का आरोप लगाते हुए खाया “जहर” …  

UP Special News

और्रैया (जनमत):-  पास्को और बलात्कार के मामले में जमानत पर बाहर निकल कर आये आरोपी ने जबरन धर्म परिवर्तन का आरोप लगाते हुए पहले वीडियो बनाया फिर खा लिया जहरीला पदार्थ। युवक को परिजनों के द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान युवक की मौत होगई। युवक के द्वारा बनाया गया वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। तो वही पुलिस अधीक्षक औरैया चारु निगम ने तहरीर के आधार पर मामला दर्ज करने और जांच के उपरांत कार्यवाही किये जाने की बात कही है।

आपको बतादे कि औरैया जनपद के बिधूना कोतवाली क्षेत्र में एक युवक के द्वारा बनाया हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में युवक ने एक युवती और उसके परिजनों पर जबरन झूठे मुकदमे में फसाने की बात कही है। वही वायरल वीडियो में युवक यह कह रहा है कि वह जबरन धर्म परिवर्तन की शर्त रखने और युवती से निकाह की बात न मानने पर जेल भेजने की धमकी से भयभीत होकर यह आत्मघाती कदम उठाया। युवक ने अपनी पूरी बात कहते हुए वीडियो बना कर वायरल किया और इसके उपरांत जहरीला पदार्थ खा लिया । युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई ।

मृतक युवक के परिजन के अनुसार युवक के ऊपर सहार थाना क्षेत्र के रहने वाले लोगो ने फर्जी मुकदमा लिखवा दिया। और समझौते के नाम पर जान से मारने की धमकी के साथ-साथ जबरन धर्म परिवर्तन कराने की बात कही। वही परिजनों के अनुसार आरोपियों ने जबरन उनके बेटे को जहरीला कीटनाशक पदार्थ खिला दिया । पुलिस अधीक्षक औरैया चारू निगम के अनुसार मृतक युवक रोहित के ऊपर सहार थाना में पास्को और बलात्कार की धारा में मुकदमा पंजीकृत है। वायरल वीडियो की पड़ताल और तहरीर के आधार पर जांच कर सख्त कार्रवाई किये जाने की बात कही है।

REPORT- ARUN BAJPAYEE…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…