उमेश पाल हत्याकांड के शूटर साबिर के भाई का खेत में पड़ा मिली शव

उमेश पाल हत्याकांड के शूटर साबिर के भाई का खेत में पड़ा मिली शव

CRIME UP Special News

कौशांबी (जनमत ) :- खबर उत्तर प्रदेश के जनपद कौशांबी से है | जहाँ उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जनपद में हुए उमेश पाल हत्याकांड के शूटर साबिर के भाई जाकिर की कौशांबी के कोखराज थाना इलाके के गंगा कछार में शव मिला है। शव देखने से ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वह कई दिन पुराना है। क्योंकि शव काफी सड़ चुका है। मृतक जाकिर अपनी बहन के घर कोखराज थाना क्षेत्र के महमदपुर गाँव  21 फरवरी को घूमने के लिए आया था।

27 फरवरी को वह वापस अपने घर के लिए निकला था। तब से वह लापता हो गया था। मृतक की बहन गुड़िया ने शव की पहचान भाई जाकिर के रूप में की है। वह अपनी पत्नी की हत्या के मामले में वर्ष 2014 में जेल गया था। लगभग 5 महीने पहले ही जेल से छूट कर घर आया था। कौशांबी जनपद के कोखराज थाना अंतर्गत महमद पर गाँव में शूटर शाबिर के भाई का उमेश पाल हत्याकांड के बाद शव मिलने की सूचना पर कोखराज पुलिस के साथ सिराथू सीओ भी पहुँचे ।

उन्होंने मृतक की बहन एवं बहनोई अकरम से पूछताछ की। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पुलिस जाँच में जुट गई । शव मिलने के बाद लोग तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं।  सिराथू क्षेत्राधिकारी डॉ कृष्ण गोपाल सिंह ने बताया कि कोखराज थाना क्षेत्र के महमदपुर गाँव के एक खेत में शव मिला हुआ था। उसकी पहचान के लिए प्रयास किया गया था। जिसकी पहचान उसकी बहन द्वारा की गई है।

 

उसका नाम जाकिर था। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जो भी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में तथ्य प्राप्त होंगे, उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। परिजनों के द्वारा जो और भी चीजें हैं उसके द्वारा अलग से पूछताछ की जा रही है। मृतक प्रयागराज के मरियाडीह गाँव का रहने वाला था। वह अपनी बहन के घर आया हुआ था।

Reported By :-  Rahul Bhatt 

Published By :- Vishal Mishra