“पत्नी” की विदाई करा ,ले जा रहे पति ने रास्ते में “मारी चाकू”

CRIME UP Special News

सिद्धार्थनगर (जनमत ) :- पत्नी की विदाई करा कर ले जा रहे पति ने रास्ते में चाकू से अपनी पत्नी पर हमला कर उसे घायल कर दिया। गंभीर रूप से घायल पत्नी को वहां मौजूद लोगों ने जिला अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। इस मामले को संज्ञान में लेते हुए पुलिस भी मेडिकल कॉलेज पहुंच गई है और घटना की वजह जानने का प्रयास कर विधिक कार्रवाई में जुट गई है।


यह घटना सिद्धार्थनगर जिले के जोगिया कोतवाली क्षेत्र के बड़गो गाँव के पास की है। गंभीर रूप से घायल महिला अनारकली की मां शांति ने बताया कि बस्ती जिले के रुधौली निवासी उसका दामाद राकेश लोधी गोवा से 8 दिन पहले आया था और वह उसकी बेटी अनारकली को अपने घर ले जाने की जिद कर रहा था। शांति देवी ने बताया कि उसकी बेटी अभी पहली बार माँ बनने वाली थी। उसके गर्भ में 9 माह का बच्चा था। मां शांति देवी ने बताया कि आज सुबह उसने पूरी तैयारी के साथ अपनी बेटी को अपने दामाद राकेश के साथ हंसी खुशी बिदा किया था। घर से निकलते वक्त दोनो खुश थे लेकिन रास्ते में जाने क्या हो गया कि उनका दामाद ही उसकी बेटी के जान का दुश्मन बन गया। शांति देवी ने बताया कि उनके दामाद ने यह हरकत शराब के नशे में की या किस वजह से कि उनकी समझ में नहीं आ रहा है।

इस घटना के बारे में क्षेत्राधिकारी सदर प्रदीप यादव ने बताया कि राकेश नाम के एक व्यक्ति द्वारा उसकी अपनी ही प्रेग्नेंट पत्नी के ऊपर चाकुओं से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल करने का मामला संज्ञान में आया है । घटना की सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस मौके पर पहुंच गई और महिला के इलाज को लेकर अस्पताल में डॉक्टरों से संपर्क में है। सी ओ सदर ने बताया कि पुलिस घटना पर पैनी नजर रखे हुए हैं और घरवालों की तरफ से तहरीर का इंतजार कर रही है जैसे ही तहरीर मिलती है पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट जाएगी। राकेश ने अपनी प्रेग्नेंट पत्नी पर जानलेवा हमला क्यों किया यह तो राकेश के पकड़े जाने या उसकी पत्नी अनारकली के बयान के बाद ही सामने आएगा ।

Reported By – Dharamveer Gupta 

Published By –   Vishal Mishra