मोमोज खिलाने से मना करने पर दोस्तों ने किया चाकुओं से हमला

CRIME UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- खबर उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ से है जहाँ थाना बन्नादेवी क्षेत्र के गूलर रोड पर मोमोज खिलाने से मना करने पर दो दोस्तों ने मोमोज की ठेली पर खड़े होकर मोमोज खा रहे अपने दोस्त अमित को चाकुओं से हमला करते हुए गंभीर रूप से घायल कर दिया। जिसके बाद मोमोज खिलाने से मना करने वाले युवक को चाकुओं से गोदकर हमला करने वाले दोनों बदमाश दोस्त वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची और घायल युवक को आनन-फानन में उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहाँ घायल युवक का उपचार जारी है। इसके बाद घायल युवक के परिवार के लोगों ने थाने पहुँचकर मोमोज खिलाने से मना करने पर चाकू से हमला करने वाले दोनों बदमाश दोस्तों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर दी। पुलिस तहरीर के आधार पर घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खगालते हुए हमला करने वाले दोनों आरोपी दोस्तों को तलाश कर मामले की जाँच पड़ताल कर तफ्तीश में जुटी हुई है।

वहीं इस पूरे मामले पर थाना बन्नादेवी क्षेत्र के गूलर रोड निवासी घायल युवक अमित का कहना है कि वह अपने छोटे भाई सोनू के साथ देर शाम अपने घर से कुछ ही दूरी पर लगी ठेली पर मोमोज खाने के लिए गया था। आरोप है कि इस दौरान जब दोनों भाई ठेली के पास खड़े होकर मोमोज खा रहे थे। उसी दौरान उसके दो पड़ोसी दोस्त विशाल ओर रोहित उनके पास पहुँचे और जबरन उससे मोमोज खिलाने के लिए कहने लगे। इस पर उसने दबंगई के दम पर जबरन मोमोज खिलाने के लिए कह रहे अपने दोनों दोस्त विशाल और रोहित को मोमोज खिलाने से इंकार करते हुए कहा कि उसके पास उन्हें मोमोज खिलाने के लिए पैसे नहीं है। आरोप है कि मोमोज खिलाने से मना किए जाने की यही बात उसके उन दोनों दोस्तों को नागवार गुजर गई। ओर दोनों दोस्तों ने उसको पकड़ लिया और उसके ऊपर चाकू से हमला बोलते हुए धारदार चाकू से उसके जिस्म पर वार कर खून से लथपथ कर घायल कर दिया।

मोमोज खिलाने से मना करने के बाद बड़े भाई पर उसके दो दोस्तों द्वारा चाकू से किए जा रहे हमले देख उसके छोटे भाई सोनू ने दोनों लड़को के चुंगल से अपने भाई को बचाने के लिए शोर मचा दिया ओर इसके बाद छोटे भाई सोनू शोर मचाता हुआ दौड़कर घर पहुँचा और अपनी माँ गायत्री देवी से बोला माँ उसके भाई अमित को दो पड़ोसी लड़कों ने चाकू मार दिया। शोर की आवाज सुनते ही परिवार के लोग मौके पर पहुँचते । उससे पहले ही दोनों हमलावर दोस्त अपने घायल दोस्त अमित को जान से मारने की धमकी देते हुए वारदात को अंजाम देकर मौके से भाग गए। जिसके बाद मौके पर पहुँचे परिवार के लोगों ने मोमोज खिलाने से मना करने पर दो लड़कों के द्वारा अपने बेटे अमित पर चाकू से किए गए हमले की सूचना पुलिस को दी और जमीन पर खून से लथपथ पड़े घायल बेटे को आनन फानन में उपचार के लिए अस्पताल लेकर पहुँचे । जहाँ उसका उपचार जारी है। वहीं युवक की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है। बेटे के साथ हुई घटना के बाद पीड़ित परिवार के लोगों ने थाने पहुँचकर मोमोज खिलाने से मना करने पर बेटे के दो दोस्तों द्वारा अपने  बेटे पर चाकू से किए गए हमले के बाद मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को तहरीर दी।

Reported By :- Ajay Kumar

 

Published By :- Vishal Mishra