बर्थडे पार्टी के दौरान प्राइवेट पार्ट में बदमाशों ने मारी गोली

CRIME UP Special News

अलीगढ़ (जनमत):- ख़बर उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क इलाके के नंगला माली में बदमाशों के द्वारा पुरानी जमीनी रंजिश के चलते एक युवक के प्राइवेट पार्ट में उस वक्त गोली मारकर मौत के घाट उतारने की कोशिश की गई है। जब युवक पड़ोसी दोस्त के घर बर्थडे पार्टी मनाने के दौरान बर्थडे पार्टी छोड़कर बाहर बाथरूम करने के लिए आया था। तभी घात लगाए बैठे दो हमलावर बदमाशों ने तमंचा निकालकर बाथरूम कर रहे युवक के ऊपर तड़ातड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी। बदमाशों द्वारा की गई फायरिंग के दौरान तमंचे से निकली गोली युवक के प्राइवेट पार्ट जा लगी। प्राइवेट पार्ट पर गोली लगते ही युवक खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा और बदमाश वारदात को अंजाम दे मौके से फरार हो गए। गोलीकांड की सूचना पर मौके पर पहुँचे भाई ने गोली लगने के बाद घायल भाई को उपचार के लिए हायर सेंटर जिला मलखान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ उसकी हालत को नाजुक देखते हुए डॉक्टरों ने एएमयू के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज रेफर करते हुए भर्ती करा दिया गया।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुँची और अंधेरे का फायदा उठाकर वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हुए हमलावरों को इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरा में तलाश करते हुए कार्रवाई में जुट गई है। जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क क्षेत्र के नगला माली निवासी युवक कपिल ठाकुर देर रात अपने घर के पड़ोस में ही दोस्त की बर्थडे पार्टी में गया था। इस दौरान दोस्त के बर्थडे पार्टी में बाथरूम आने के चलते बने बाथरूम करने के लिए बाहर आ गया। उसी दौरान अवैध तमंचा से लैस होकर बाइक सवार दो बदमाश आए और उसके ऊपर अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी बाथरूम करने के लिए आए युवक के ऊपर किए गए अंधाधुंध फायरिंग के दौरान तमंचे से निकली गोली युवक के प्राइवेट पार्ट पर मारकर हमलावर अंधेरे का फायदा उठाते हुए वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। प्राइवेट पार्ट को गोली लगते ही युवक खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़ा। वहीं इस मामले पर प्राइवेट पार्ट को गोली लगने के बाद घायल कपिल ठाकुर का कहना है कि कुछ लोगों से उसका जमीनी विवाद चल रहा है।

इसी जमीनी रंजिश के चलते हमलावर बदमाशों ने उसको कई बार जान से मारने की धमकी दी। हालांकि घटना को लेकर एफआईआर कराई थी। जिलाधिकारी से भी शिकायत की गई थी। जिसके बाद मामले में जिलाधिकारी ने जमीन पर उसको कब्जा दिलाया था ओर परिवार को कुछ दिनों के लिए सिक्योरिटी भी दिलाई गई थी। वहीं पीड़ित कपिल ठाकुर का कहना है कि जिलाधिकारी द्वारा कब्जा दिलाए जाने के बावजूद भी सत्येंद्र नाम के दबंग व्यक्ति से उसका अभी भी जमीनी विवाद चल रहा है। जो लगातार उसको जान से मारने की धमकी दे रहा है। घटना को लेकर भी उसके द्वारा थाना गांधी पार्क में शिकायत दर्ज कराई गई थी। लेकिन पुलिस ने उसकी शिकायत पर कोई कार्यवाही धमकी देने वाले लोगों के खिलाफ नहीं की गई।

पुलिस इसी लापरवाही का नतीजा है कि गुरुवार देर रात्रि हमलावर उसके प्राइवेट पार्ट में गोली मारकर मौके से फरार हो गए। जिसके बाद उसको जिला मलखान सिंह अस्पताल में उसके भाई के द्वारा भर्ती कराया गया था। जहाँ से डॉक्टरों ने उसकी हालत को चिंताजनक देखते हुए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। घटना के बाद बाइक सवार दोनों हमलावर आरोपी फरार हैं। वहीं उसके साथ ही वारदात की सूचना पुलिस को दी गई। मामले को लेकर पुलिस घटना की जाँच कर रही है ओर घटनास्थल के आस पास लगे सीसीटीवी कैमरे पुलिस टीमों के द्वारा खंगाले जा रहे हैं। वहीं थाना गांधी पार्क पुलिस का कहना है कि घटना को लेकर जाँच की जा रही है।

Reported By :- Ajay Kumar

Published By :- Vishal Mishra