अब इस तारीख को रिलीजो होगी पीएम मोदी की बयोपिक

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत) अभी हाल ही में पीएम मोदी की बयोपिक को लेकर जहाँ रोक लगाये जाने की मांग की गयी थी वहीँ मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार को फिल्म के निर्माताओं ने घोषणा करते हुए कहा कि फिल्म लोकसभा चुनाव के नतीजों के अगले दिन यानि 24 मई को रिलीज होगी। फिल्म पीएम नरेंद्र मोदी पहले 11 मई को रिलीज होने वाली थी लेकिन चुनाव आयोग द्वारा बाद में इस पर रोक लगा दी गई थी।

पिछले महीने जारी किए अपने आदेश में चुनाव आयोग ने फिल्म पर रोक लगा दी थी जिसके बाद निर्माताओं ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया था लेकिन कोईं फायदा नहीं हुआ। गौरतलब है कि पहले चुनाव आयोग ने अपने आदेश में कहा था कि किसी भी तरह का पोस्टर या पब्लिसिटी मैटेरियल जिसमें कैंडिडेट को दिखाया गया हो या चुनाव संबंधी और कोई चीज प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष ढंग से दिखाई गई हो.. उसे किसी भी इलैक्ट्रॉनिक मीडिया पर नहीं दिखाया जाए जहां आचार संहिता प्रभावी है|

फिल्म की रिलीज से एक पार्टी या व्यक्ति विशेष के प्रति मतदाता प्रभावित होंगे। आयोग ने यह रिपोर्ट सुप्रीम कोर्ट के निर्देशानुसार फिल्म देखने के बाद पेश की थी। फिल्म में पीएम मोदी का किरदार निभा रहे विवेक का मानना है कि, यह किरदार उनके जीवन का एक अहम किरदार है। बता दें कि, पीएम मोदी के जैसा लुक पाने के लिए विवेक ओबेरॉय ने काफी मेहनत की है।