क्या मेमोरी रूम के साहसिक सफर को पूरा करने से पहले ज़फर के हाथों पकड़े जाएंगे अलास्मीन?

क्या मेमोरी रूम के साहसिक सफर को पूरा करने से पहले ज़फर के हाथों पकड़े जाएंगे अलास्मीन?

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत):- अलास्मीन एक बार फिर एक और मिशन के लिए साथ आ गए हैं क्योंकि उन्‍हें आखिरकार ज़फर के रहस्यमयी ‘मेमोरी रूम’ के बारे में पता चल गया है। सोनी सब का शो ‘अलादीन: नाम तो सुना होगा’ अपने प्रशंसकों को एक बहुत ही रोमांचक सफर पर ले जाने के लिए तैयार है क्योंकि अलादीन (सिद्धार्थ निगम) और यास्मीन (आशी सिंह) की प्यारी जोड़ी अब उस जगह को ढूंढ़ने से बस कुछ ही कदम दूर है जहां पूरे बगदाद की मेमोरी उन्हें वापस मिल जाएगी।

बेहद सुरक्षा से छिपाए गए मेमोरी रूम का मार्ग जानने के लिए अलादीन ने जिन्नी द ​रिंग की मदद से ज़फर (आमिर दलवी) और ज़हर (दिव्यांगना जैन) के बीच लड़ाई करवाने की योजना बनाई। इधर भाई-बहन को अलग करने का उनका मिशन योजना के अनुसार चल रहा है, तो उधर अलादीन ज़फर को एक सच बोलने की दवाई देता है ताकि उसकी लोकेशन का खुलासा हो सके। ज़फर के बुरे प्रयासों के बावजूद भी, अलादीन ज़फर से वह पहेली जानने में सफल होता है जिससे कि उनमें से कोई मेमोरी रूम की तरफ जा सके।

गिनू (राशूल टंडन) की मदद से अलादीन, पहेली को सुलझा लेता है और अलादीन यास्मीन के साथ सीक्रेट मेमोरी रूम का पता करने के लिए अपना सफर शुरू करता है। अंततः अलादीन और यास्मीन को महल के अंदर वह गुप्त द्वार मिल जाता है जो उन्हें उस रूम तक ले जाता है जहां पर सभी की यादों को कैद करके रखा है। इस बीच ज़फर को ऐसा आभास होता है कि कोई मेमोरी रूम में घुसने की कोशिश कर रहा है और वह ये पता लगाने के लिए खुद कमरे की तरफ जाता है।

क्या अलादीन और यास्मीन सीक्रेट मेमोरी रूम जाने के अपने साहसी सफर को पूरा करने से पहले पकड़े जाएंगे?

अलादीन की भूमिका निभा रहे, सिद्धार्थ निगम ने कहा, “अलादीन उस रूम का पता लगाने से बस कुछ ही कदम दूर है जहां पर उसकी अम्मी और पूरे राज्य की मेमोरीज़ को कैद करके रखा गया है। अलादीन ने यास्मीन और उसके जिन्नी के साथ मिलकर सही लोकेशन का पता लगाने के लिए ज़फर के साथ छल करने का एक तरीका अपनाया। शूटिंग के सेट पर यह सबसे शानदार और मज़ेदार हफ्ता रहा है। हर हफ्ता हमारे लिए कुछ नया करने के लिए आ रहा है, चाहे फिर वो पानी का सीक्वेंस हो या फिर शीशे से भरपूर रूम में शूटिंग करना। यह हर दिन बेहतर हो रहा है। मुझे यकीन है कि हमारे प्रशंसक और दर्शक आगामी एपिसोड्स को ज़रूर पसंद करेंगे।”

ज़फर की भूमिका अदा कर रहे आमिर दलवी ने कहा, “ज़फर ने अपने जीवन के लिए मेमोरी रूम को छिपाकर और सुरक्षित रखा है और वह नहीं चाहता कि किसी भी तरह अलादीन इसका पता लगा सके लेकिन आने वाले एपिसोड्स एक अलग ही मोड़ लेंगे। यह एपिसोड पूरी तरह से बहुत ही रोमांचक और सस्पेंस से भरपूर होने वाला है। लेकिन ज़फर कैसे भी करके अपना राज़ छुपाना चाहता है और वो हर हालत में यह कोशिश कर रहा है कि वह अलादीन को रोक पाए। यह देखना वाकई दिलचस्प होगा कि ज़फर आगे अपनी चाल कैसे चलता है।”

Posted By:- Amitabh Chaubey