पसलियों की चोट के चलते रणवीर सिंह ने मुझे गले लगाना बंद किया-पंकज त्रिपाठी

मनोरंजन व्यक्त्ति-विशेष

मनोरंजन (Janmat News ): पंकज ने एक इंटरव्यू में कहा, “मैं न वजन उठा रहा हूं और न ही अचानक कोई हलचल कर रहा हूं, ताकि पसलियों पर किसी तरह का जोर न पड़े। यहां तक कि शूटिंग के दौरान क्रू मेंबर्स भी मेरा पूरा ख्याल रखते हुए मुझे ऐसे सीन नहीं दे रहे हैं, जिनमें शारीरिक तनाव की जरूरत पड़े। रणवीर काफी करीबी और मिलनसार हैं। वो मुझसे दूरी बनाकर मेरी हेल्थ का ख्याल रख रहे हैं। उन्होंने और बाकी स्टारकास्ट ने मुझे गले लगाना तक बंद कर दिया है, ताकि भूल से भी मेरी चोट पर असर न पड़े। सेट पर एक फिजियोथेरेपिस्ट भी है, मेरी चोट को ठीक करने में मदद कर रहा है।”

वेकेशन पर जाने से एक दिन पहले लगी थी चोट

पंकज ने शूट से पहले फैमिली के साथ स्कॉटलैंड की वेकेशन प्लान की थी। लेकिन वहां रवाना होने से एक दिन पहले मोटरसाइकिल चलाते वक्त उनका एक्सीडेंट हो गया था। अपनी भुजा और कंधे की चोट के लिए छोटी-मोटी दवा लेकर वो स्कॉटलैंड पर रवाना हो गए। वेकेशन के दौरान उन्हें तेज दर्द हुआ और जब डॉक्टर से सलाह ली तो पता चला की उनकी तीन पसलियों में फ्रैक्चर हुआ है।

See the source image

83 के वर्ल्डकप के वक्त 8-9 साल के थे पंकज

1983 के वर्ल्डकप के बारे में बताते हुए पंकज ने कहा, “उस वक्त मैं 8 या 9 साल का था। लेकिन मैंने इसके बारे में पेपर्स में पढ़ा है। यह प्रेरणादायक कहानी है और मुझे इसमें काम करने का मौका मिला है।” फिल्म में रणवीर सिंह कपिल देव की भूमिका में दिखाई देंगे। जबकि दीपिका पादुकोण उनकी पत्नी बनी हैं। कबीर खान के डायरेक्शन में बन रही यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी।


Posted By: Priyamvada M