बिहारी बाबू ने #MeToo पर कही बड़ी बात…

मनोरंजन

मनोरंजन(जनमत) इस समय देश में #MeToo अभियान   ने जहाँ भारत  की बॉलीवुड दुनिया के काले चेहरे को सबके सामने उजागर किया वहीँ इस अभियान में  महिलाओं ने आगे आकर अपनी आपबीती से सभी को अवगत कराया और साथ ही खुद के साथ हुए उत्पीड़न का खुलासा किया। 

इन सबके बीच दिग्गज एक्टर और राजनेता  शत्रुघ्न सिन्हा #MeToo अभियान और महिलाओं को लेकर बयान दिया है। इस  अभियान पर बात करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा- ‘मैंने इस अभियान में जो देखा है उसमें कामयाब लोगों की परेशानियों और बदनामी के पीछे जायदा तर महिलाएं रही हैं।’ शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि एक सफल आदमी के पतन के पीछे हमेशा से एक महिला का हाथ रहा है।

वह इस अभियान का मजाक नहीं बना रहे हैं। उनके इस बयान को नकारात्मक तरीके से ना लिया जाए। वही शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि “मैं सच में खुद को लकी मानता हूं कि आज के समय में तमाम हरकतें करने के बावजूद मेरा नाम इस #MeToo अभियान में नहीं आया। इसलिए, मैं अपनी पत्नी को सुनता हूं और कभी-कभार उसकी आड़ लेता हूं ताकि कुछ न हो तो भी मैं दिखा सकूं कि ‘मैं खुशहाल शादीशुदा हूं, मेरा जीवन अच्छा है।’ 

बता दें कि तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर आरोप लगाने के बाद, #MeToo अभियान के चलते अब तक कई बॉलीवुड  सेलिब्रिटीज़ के खिलाफ यौन शोषण के आरोप लग चुके हैं। इस लिस्ट में आलोकर नाथ के अलावा रजत कपूर, चेतन भगत, लाश खेर, विकास बहल जैसे कई लोगों के नाम हैं।

ये भी पढ़े-अब देश के इस हिस्से में गूजेगी “टाइगर” की दहाड़