मोदी सरकार किसानों की पीठ में घोंप रही “छुरा”….

Exclusive News देश – विदेश

 देश/विदेश (जनमत):- कांग्रेस किसान आन्दोलन को लेकर बीजेपी सरकार पर जमकर हलवार होती जा रही है, वहीँ किसान आंदोलनों के कांग्रेस नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने बुधवार को मोदी सरकार पर निशाना साधा है। सुरजेवाला ने ट्वीट कर कहा, मोदी सरकार राजनैतिक तौर से बेईमान- किसान की पीठ में छुरा घोंप रही!

वहीं, उन्होंने आगे कहा, ‘देश में ‘भाजपा सरकार’ नहीं, ‘कंपनी राज’ है- संघर्ष ही इसका इलाज है!! मगर कृषि मंत्री ने विशेष समिति का जुमला पेशकर किसानों के आंखों में धूल झोंकने का काम किया। राजनैतिक ‘लॉलीपॉप व झुनझुने’ पकड़ाने की बजाय तीनों खेती विरोधी कानून खत्म करे मोदी सरकार!! कांग्रेस नेता ने कहा कि कल जब किसान संगठनों को बातचीत के लिए बुलाया गया तो हम सबको उम्मीद थी कि मोदी सरकार किसानों की पुकार सुनेगी और तीन कृषि विरोधी कानूनों को खत्म करने की घोषणा करेगी।

वहीँ जो काम विशेष कमेटी करेगी वो संसद की विशेष समिति को नहीं करना चाहिए था। उन्होंने कहा कि जब कांग्रेस और विपक्षी दलों ने देश की संसद में इन कानूनों का विरोध किया था और इन्हें संसद की विशेष समिति में भेजने की मांग रखी थी तो मोदी सरकार ने उस मांग को क्यों नहीं माना, ये एक बड़ा सवाल है.

Posted By:- Ankush Pal,

Correspondent,Janmat News.