ड्यूटी जा रहे सफाई कर्मचारी पर धारदार हथियार से हमला

UP Special News क्षेत्रीय समाचार

अमेठी (जनमत) : प्रदेश की योगी नेतृत्व की सरकार जहां अपराध नियंत्रण का दावा कर रही है वहीं अमेठी में बीते कुछ दिनो में अपराधो की संख्या लगातार बढ़ रही है अपराध का ही ऐसा एक मामला उस वक्त देखने को मिला जब ड्यूटी पर जा रहे एक सफाई कर्मी पर रंजिश को लेकर प्रधान पति और उसके साथियो ने लाठी डंडे और धारदार हथियार से हमला कर दिया और फरार हो गये।

क्या है मामला-

बताते चले कि पूरे रिसाल मजरे पूरे परवानी कोतवाली मुसाफिरखाना अमेठी निवासी अकील अहमद पुत्र जहीर अहमद थाना क्षेत्र के सरैया सबल शाह में सफाई कर्मचारी के पद पर तैनात है पीड़ित ने आरोप लगाया कि आज सुबह लगभग 8 बजे वह मोटरसाइकिल से ड्यूटी जा रहा था तभी लालगंज चौराहे के पास पहले से घात लगाए बैठे गाँव के ही प्रधान पति सिराज अहमद पुत्र रियाजुल हक,जुनैद अहमद पुत्र हियात उल्ला और फिरोज अहमद पुत्र सिराज अहमद ने हवाई फायरिंग करते हुये लाठी डंडे और धारदार हथियार से हमला बोल दिया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया । आरोप है कि शोर मचाने पर किसी तरह से पीड़ित की जान बच सकी वही घटना की सूचना मिलने पर परिजनों ने घायल को उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया ।

पीड़ित ने दी तहरीर-

उधर घायल सफाईकर्मी ने मुसाफिरखाना कोतवाली में प्रधान पति सहित तीन लोगो के खिलाफ तहरीर दी है कोतवाली विश्वनाथ यादव ने बताया कि तहरीर मिली है इस मामले में उचित कार्रवाई करते हुए पूरेे प्रकरण की जांच कराई जा रही है।

गिरफ्तारी की माँग को लेकर उठी आवाज-

वही सफाई कर्मचारी संघ के ब्लॉक अध्यक्ष मुसाफिरखाना अजय कुमार यादव ने मांग की है कि साथी कर्मी पर हमले के आरोपियों को गिरफ़्तार कर उचित धाराओं में मामला दर्ज हो