दबंगों ने पीडिता के घर में घुसकर की “मारपीट”…

Uncategorized

अलीगढ़  (जनमत) :- यूपी के  अलीगढ़ में दबंगों ने पड़ोसी के घर में घुसकर पहले जमकर मारपीट की वारदात को अंजाम दिया और इसके बाद क्वार्सी थाने पर न्याय की गुहार लेकर पहुंची पीड़ित लड़की का अलीगढ़ पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान खड़े करते हुए एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया हैं। जिसमे पीड़ित लड़की ने बताया कि  क्वार्सी थाना क्षेत्र के किशनपुर गली नंबर-8 रहने वाली हैं।जहां देर शाम दबंग पड़ोसी युवक पने आधा दर्जन के करीब साथियों के साथ मिलकर घर में घुस गया ओर घर में घुसे दबंगों ने घर में मौजूद उसकी मां बहन सहित परिवार के लोगों के ऊपर लाठी डंडों धारदार हथियार चाकू और हतोड़े से हमला बोलते हुए जमकर पिटाई की।

वायरल विडियो  में पीडिता के मुताबिक  जब दबंगों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की मांग को लेकर थाने पहुंची । आरोप है कि पुलिस ने दबंगों के खिलाफ कार्यवाही करने के बजाय उल्टा पीडिता के पिता ओर बहनों को थाने में बैठा लिया। जहां पुलिस ने कार्रवाई के नाम पर कई घंटे तक परिवार के लोगों को थाने में बैठकर रखा।लेकिन शिकायत पर कोई कार्यवाही नहीं की गयी। बकौल पीडिता जब दबंग लोग उसके परिवार के लोगों को मार देंगे क्या तभी पुलिस कार्रवाई करेगी? वही इलाका पुलिस से कोई मदद नहीं मिलते देख पीडित पीडिता दर दर न्याय के लिए भटक रही है.

पुलिस अधिकारी के मुताबिक थाना क्वार्सी क्षेत्र के मोहल्ला किशनपुर की महिला ने  अपने पड़ोसियों के ऊपर मारपीट करने संबंधित आरोप लगाते हुए एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल किया गया हैं।जबकि मामले की वास्तविकता ये है कि महिला के पड़ोसी के द्वारा उसके ओर परिवार के लोगों के विरुद्ध मारपीट करने संबंधित आरोप लगाकर एक अभियोग क्वार्सी थाने पर पंजीकृत कराया गया है। अभियोग में विवेचना करते हुए अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।