उमेश पाल हत्याकांड के दोषियों को पाताल से भी “खोज” निकालेंगे…

UP Special News राजनीति

बहराइच  (जनमत) :- यूपी के बहराइच  जिले के दौरे पर पहुंचे यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने विपक्ष के सवालों पर जमकर पलटवार किया और बताया कि जिसका दामन साफ है उसे जांच एजेंसियों से डरने की कोई जरूरत नहीं है. हाल ही में सपा मुखिया के बयान जिसमे  विपक्षी पार्टियों पर  जांच एजेंसियों के  जरिये दबाव बनाये जाने के आरोपों पर  पलटवार किया और बताया कि जांच एजेंसियां अपना काम पूरी निष्पक्षता से  कर रही हैं और अगर आप ईमानदार हैं तो दर कैसा और आपको इनका सहयोग करना चाहिए. जांच एजेंसियों से डरने की कोई भी जरूरत नहीं है.

वहीं दूसरी तरफ उमेश पाल हत्याकांड के कई हफ्ते बीत जाने के बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी न होने पर बताया कि पुलिस पूरी तन्मयता के साथ अपना काम कर रही है जितने भी आरोपी हत्याकांड में शामिल हैं उन सभी की कुंडली खंगाली जा रही है अगर आरोपी पाताल में भी होंगे तो भी उन्हें हम खोज निकालेंगे.

हालाँकि सूत्रों की माने तो उमेश पाल हत्याकांड में शामिल आरोपियों के नेपाल फरार होने की आशंका जताई जा रही है बताया ये भी जा रहा है कि नेपाल भागने से पहले गुड्डू मुस्लिम और असद बहराइच के एक होटल में रुके थे इसके  बाद नानपारा के रास्ते नेपाल फरार हुए थे, फिलहाल पुलिस इस मामले में तेजी से कार्यवाही जरूर कर रही है लेकिन  शुरवाती  एनकाउंटर के बाद और तेजी से  कार्यवाही होने  के बावजूद भी अभी तक कोई नई गिरफ्तारी न होना भी पुलिस के लिचुनौती  जरूर बना हुआ है.  जिसपर गाहे बगाहे राजनीतिक गहमा गहमी और बयानबाजी  होना लाजमी है.

REPORT- RIZWAN KHAN…

PUBLISHED BY… ANKUSH PAL…