“तमंचे की नोक” पर व्यवसाई से लूट, बट से वार कर किया “लहूलुहान”

CRIME UP Special News

अलीगढ़ (जनमत)  :- उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ में बेखौफ बाइक सवार लुटेरों द्वारा अलीगढ़ पुलिस को ठेंगा दिखाते हुए एक व्यवसाई के साथ तमंचे का खौफ दिखा लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है। बेखौफ बाइक सवार दोनों लुटेरे व्यवसाई के सिर पर तमंचे की बट मार लहूलुहान करते हुए जेब के अंदर रखें 25 हजार रुपये की लूट की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।

बाइक सवार लुटेरों को दोबारा व्यवसाई के साथ लूट की वारदात को उस वक्त अंजाम दिया गया जब व्यवसाई अपने घर से बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहा था उसी दौरान बाइक पर सवार होकर पहुंचे दोनों लुटेरों द्वारा व्यवसाई की बाइक के आगे बाइक लगाकर उसको रोक लिया फिर तमंचे की नोक पर लूटपाट की गई लूटपाट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लूट का शिकार हुए व्यवसाई को आनन-फानन में जिला मलखान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया। लूट की घटना के बाद पुलिस इलाके में लगे सीसीटीवी खंगालते हुए बाइक सवार लुटेरों की तलाश में जुटी हुई है।

 

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के कोतवाली बन्नादेवी क्षेत्र निवासी उपेंद्र के साथ बाइक सवार दो लुटेरों के द्वारा तमंचे की नोक पर जेब के अंदर रखें करीब 25 हजार रुपए की लूटपाट को अंजाम दिया गया है आपको बताते चलें कि कोतवाली बन्नादेवी क्षेत्र की एलआईयू बिल्डिंग के निकट बाइक सवार दो अज्ञात बदमाश व्यवसाई के घर के बाहर पहुंचे ओर लूट का शिकार हुए व्यवसाई उपेन्द्र कुमार के घर के दरवाजे पर बाहर खड़ी बाइक चोरी कर रहे थे। इसी दौरान उपेन्द्र कुमार घर से बाहर निकल कर आए, जहां बाइक चोरी का प्रयास कर रहे बदमाशों को टोका तभी दोनों बदमाशों ने तमंचे से व्यापारी पर हमला कर दिया और व्यापारी से पच्चीस हजार रुपए की नगदी लूटते हुए बाइक को तोड़फोड़ कर भाग गए, व्यापारी द्वारा चीख पुकार की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए।

मौके पर पहुंचे लोगों के द्वारा व्यवसाई के साथ बाइक सवार दो लुटेरों द्वारा तमंचे की नोक पर की गई लूट की जानकारी कोतवाली बन्नादेवी पुलिस को दी गई। व्यवसाई के साथ लूट के सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया ओर आनन-फानन में कोतवाली बन्नादेवी स्पेक्टर समेत बड़ी तादाद में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया। जिसके बाद लूट का शिकार हो गए पारी उपेंद्र कुमार को घायल हालत में उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई, पुलिस बदमाशों की तलाश के लिए इलाके में आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुट गई हैं।

Reported By – Ajay Kumar 

Published By – Vishal Mishra