तांत्रिक बाबा ने किया नाबालिग से  “दुष्कर्म”… 

CRIME UP Special News

कौशांबी  (जनमत) :- यूपी के कौशांबी जिले में एक तांत्रिक बाबा ने भूत प्रेत का साया दूर करने के नाम पर किशोरी के साथ दुष्कर्म जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। जिससे पूरे इलाके में सनसनी फैला दी है। पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है। वही पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया है।

आपको बता दे कि  पिपरी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले व्यक्ति ने बताया कि उसकी छोटी बेटी को 3 साल से झटके आ रहे थे। इसके लिए वह प्राइवेट अस्पताल में इलाज करा रहा था। 21 दिसंबर को वह अपने बड़ी बेटी के घर गया हुआ था। घर पर उसकी पत्नी और छोटी बेटी थी 24 दिसंबर को उसके दूर का रिश्तेदार अशोक कुमार उर्फ लाली तांत्रिक आया, और उसने बताया कि तुम्हारी बेटी के ऊपर भूत प्रेत का साया है। जो वह तांत्रिक क्रियाओं से दूर कर सकता है। झाड़ फूंक कर बेटी की बीमारी दूर करने का दावा करते हुए घर से दूर सुनसान जगह पर ले कर चला गया। शाम लगभग 7:30 बजे नाबालिग बेटी रोती हुई आई और उसने अपनी मां से आप बीती बताई।

वहीँ बेटी ने जो बताए उसे सुनकर मां सन्न रह गई। बेटी ने बताया कि उसके साथ बाबा ने रेप किया है। बेटी के साथ हुई घिनौनी वारदात को पत्नी ने पति को बताया। पहले तो पति पत्नी ने लोक लाज के डर से इसकी शिकायत पुलिस से नहीं की थी, लेकिन शनिवार शाम 7 बजे पीड़िता के पिता ने पिपरी थाने पहुंचकर इसकी शिकायत की, लिखित शिकायत मिलने पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। और पीड़िता को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया है।आरोपी अशोक कुमार उर्फ लाली तांत्रिक एक डिग्री कॉलेज में वॉचमैन की नौकरी करता है। सूत्रों की माने तो वह काफी समय से तंत्र मंत्र करता था। जिसके कारण वह इलाके में लाली तांत्रिक के नाम से मशहूर है। वह चौकीदारी के बाद घर पर ही तंत्र मंत्र करता है। इसके पहले भी एक-दो महिलाओं के साथ बाबा ने ग़लत काम किया था। लेकिन लोक लाज के डर से पीड़ित महिलाओं ने पुलिस से इसकी शिकायत नहीं की थी, शिकायत नहीं होने के कारण बाबा मुकदमे से बच जाता था। यही वजह है कि वह ऐसी घिनौनी वारदात को किशोरी के साथ अंजाम दिया।

अगर उन पीड़ित महिलाओं ने पहले ही इसकी शिकायत कर दी होती तो बाबा पहले ही जेल जा चुका होता है, और नाबालिग़ इस दर्दनाक और घिनौनी वारदात से बच जाती।पुलिस अधीक्षक बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने मीडिया को बताया कि पिपरी थाने में कल एक मुकदमा दर्ज किया गया है 376 आईपीसी पाक्सो एक्ट का, इसमें जो आरोपी है, वह पीड़िता का दूर का रिश्तेदार बताया जा रहा है। मामले में आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है आगे की जो भी विधिक कार्रवाई है, वो की जा रही।

REPORT- RAHUL BHATT..

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL.