दो घटनाओं में कलयुगी बेटो ने बाप की बेरहमी से की हत्या

CRIME UP Special News

लखनऊ(जनमत): राजधानी लखनऊ में हत्या की दो – दो सनसनीखेज वारदात से हड़कम्प मचा हुआ है। दोनों ही वारदातों में रिश्तो को शर्मसार करने वाली घटना हुई है। दरअसल इन दोनों ही घटनाओं में बेटो ने ही अपने बाप को मौत के घाट उतारा है। थाना  जानकीपुरम इलाके में जहा एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता की चाकू से गोदकर हत्या कर दी  तो दूसरी घटना में भी कोतवाली मोहनलालगंज इलाके में एक कलयुगी बेटे ने लाठी से ताबड़तोड़ वार को अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया।

खुद को मुख्यमंत्री योगी के करीबी बताने वाले एसएसपी कलानिधि नैथानी के लखनऊ में अपराध थमने का नाम ही नहीं ले रहे है। अपराधों की रोकथाम के लिए नए – नए एक्सपेरिमेंट करने वाले लखनऊ के कप्तान पर बेख़ौफ़ अपराध हावी है। नतीजा लूट, चोरी, हत्या और छिनैती से राजधानी कराह रही है। ऐसे ही बढ़ते अपराधों के बीच लखनऊ में थाना जानकीपुरम के चन्द्रिका टावर के पास झोपड़पट्टी में रहने वाले ताज मोहम्मद की उनके ही अपने कलयुगी बेटे शान  मोहम्मद  ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। मूल रूप से लखनऊ के खदरा इलाके में रहने वाले मृतक ताज परिवार संग मुंबई में रहता था। हाल ही में वह लखनऊ आया हुआ था। इसी बीच कलयुगी बेटे ने किसी बात से नाराज़ होकर उनकी हत्या कर दी। घटना की वजह अभी साफ नहीं हो पाई है। मृतक की मासूम बच्ची ने बताया कि रात में उसे लगा कि वह सपना देख रही है, लेकिन चीख सुनकर वह उठी तो भाई शान को पिता ताज पर चाकू से हमला करते देखा।

उसने बताया कि पिता ताज चीख रहा था लेकिन शान उस पर चाकू से वार किए जा रहा था। हत्या की दूसरी वारदात मोहनलालगंज के कैराना गांव की है। यहाँ भी आवास किस्म के कलयुगी एकलौते बेटे रामकिशन उर्फ़ कालिया ने 70 वर्षीय अपने बुजुर्ग पिता बाबूलाल पर डण्डे से ताबड़तोड़ हमला कर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। आरोपी बेटा शराब का लती था और नशे में धुत होकर ही उसने अपने पिता की हत्या कर दी। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची ने लाश को कब्जे में ले लिया है। साथ ही घटना का आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में आ चुका है। पुलिस घटना के वजह की जाँच में जुट गई है।

अमिताभ चौबे

chaubeyamitabh0@gmail.com