नाले में युवती का सड़ा शव मिलने से क्षेत्र में मचा “”हड़कंप””…

UP Special News

चंदौली (जनमत) :- यूपी के चंदौली जिले के सैयदराजा थाना क्षेत्र के सोगाई व परसिया गांव के पास नाले में अज्ञात युवती का कई दिन पुराना सड़ा शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गई। जैसे ही इस मामले की जानकारी ग्रामीणों ने पुलिस को दिया, फौरन सैयदराजा पुलिस मौके पर पहुंचकर शव के शिनाख्त में जुट गई। सूचना के बाद सदर क्षेत्राधिकारी रामवीर सिंह भी पहुंच गए।बता दे कि बुधवार को परसिया गांव के पास नाले में एक युवती का कंकाल ग्रामीणों ने देखा तो क्षेत्र में हड़कंप मच गई और तत्काल इसकी पुलिस को दी ।पुलिस भी मौके पर पहुंच कर जांच में जुट गई ।

युवती का शव कई दिन पुराना बताया जा रहा है जिसका जानवरो द्वारा मांस खा लिया गया है केवल कंकाल बचा है।मौके पर पहुंची सैयदराजा पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त की कार्यवाही में जुट गई।

इस मामले में पुलिस अधीक्षक डॉक्टर अनिल कुमार के निर्देश पर क्षेत्राधिकारी सदर फील्ड यूनिट टीम के साथ मौके पर पहुंच कर साक्ष्य संकलन की कार्यवाही कराया।इस संबंध में क्षेत्राधिकार रामवीर सिंह ने बताया कि युवती का कंगाल मिलने की सूचना मिलने पर कंकाल को कब्जे में लेकर। विधिक कार्यवाही की जा रही है.

REPORT- UMESH SINGH…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL…