प्रेमिका ने डाला प्रेमी के घर पर “डेरा”….

UP Special News

गाजीपुर (जनमत) :- उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से हैरान कर देने वाली खबर सामने आये है. बताया जा रहा है की एक प्रेमिका अपने प्रेमी के दरवाजे पर पहुंचकर  अचानक धरने पर बैठ गयी। जिसके बाद प्रेमी के घरवाले घर पर ताला लगाकर मौके से फरार हो गये। बताया जाता है कि शहर कोतवाली थाना क्षेत्र के रूहीपुर गांव निवासी संदीप कुशवाहा गांव के ही विजय कुशवाहा की पुत्री सुमन से करीब चार साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था और दोनो घर छोड़कर फुल्‍लनपुर मे किराये के मकान में रह रहें थे।

अभी कुछ माह पूर्व संदीप…  अपनी प्रेमिका सुमन को छोड़कर फरार हो गया था जिसकी  शिकायत भी प्रेमिका  ने कोतवाली में त दर्ज कराई थी लेकिन पुलिस ने समझा-बुझाकर मामला शांत करा दिया था.

जिसके बाद अचानक प्रेमिका अपना  सारा सामान लेकर प्रेमी के घर पहुंच गयी और धरने पर बैठ गयी, वहीँ आस-पास के लोगो ने भी युवती को समझाया लेकिन वह अपनी जीदृ पर है रवहीँ इस दौरान वो प्रेमी के साथ शादी किये जाने की बात पर अड़ी हुई है, वहीँ  प्रेमिका ने बताया की जब तक मेरी शादी प्रेमी के साथ नहीं होगी तब तक मैं धरने पर बैठूंगी,  अगर ऐसा नहीं होता है तो मैं अपनी जान दे दूंगी. फिलहाल ग्रामीणो ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को  दे दी है.

Posted By :- Ankush Pal