पड़ोसियों ने महिला जमकर की पिटाई

पड़ोसियों ने महिला जमकर की पिटाई

UP Special News

सीतापुर(जनमत):- उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद में एसिड अटैक का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहाँ पड़ोसियों के बीच हुई मामूली कहासुनी के बाद एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष की महिला की जमकर पिटाई कर दी। इस पिटाई से भी दिल नहीं भरा तो आरोपियों ने महिला पर तेज़ाब उड़ेल दिया। आरोपियों के इस खतरनाक हमले में महिला झुलस कर घायल हो गई है।

बाद में पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्जकर कर पुलिस ने  दो लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया। वारदात थाना रामकोट के काशीराम कॉलोनी इलाके की है। यहाँ रहने वाली एक महिला अनीता का आरोप है कि पड़ोसियों ने उसकी पिटाई करने के बाद उस पर तेज़ाब से हमला कर दिया। घटना बेहद गंभीर थी और यही वजह भी थी कि जैसे ही  पुलिस को मामले की जानकारी मिली बिना समय गवाए वह  दल – बल के साथ मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी।

मामले में चार आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने  मुकदमा दर्ज किया है जिनमे से नितिन और राहुल नाम के आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया गया। पुलिस अधिकारी के मुताबिक महिला पर बैटरी का तेज़ाब डाला गया था। घायल महिला का  हॉस्पिटल में इलाज जारी है। पुलिस का कहना है कि मामले में जाँच की जा रही है और जो भी आरोपी होगा उस पर सख्त कार्रवाई  होगी।

Posted By:- Anup Pandey