बाउंसरों ने युवक पर जम कर बरसाया कहर

CRIME Exclusive News UP Special News

लखनऊ(जनमत):- कथित आईएएस अधिकारी के लाउंज में कर्मचारी और बाउंसरों के रूप में गुंडों को तैनात किया गया है। कम से कम इस वीडियो से तो यही साबित होता है। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में  थाना विभूतिखण्ड के माई बार  हेडक्वार्टर्स लाउंज का है।

यहाँ पर चौक निवासी दानिश नाम के एक युवक ने 2 हजार रूपये में बार में एंट्री की। देर रात अचानक घर से फोन आ जाने पर बात करने के लिए वह बाहर आया तो बाउंसरों ने उसे दोबारा अंदर जाने से रोक दिया।

शनिवार की देर रात हुई घटना में एंट्री पास दिखाने पर भी बाउंसरों ने दानिश को अंदर नहीं जाने दिया साथ ही विरोध करने पर असलहो से लैस गुंडे  रुपी  बाउंसरों और मैनेजर ने युवक दानिश को घेर कर लात – घूसों और डण्डे से जमकर पिटाई कर दी।

बार के गुंडों की करतूत का किसी ने विडिओ बना लिया और बाद में सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वीडियो के वायरल होने के बाद हड़कम्प मचा और आनन – फानन में वायरल फुटेज में चिन्हित आरोपियों के खिलाफ पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने मामले की जाँच शुरू कर दी है  साथ ही इस से जुड़े  बाउंसरों को हिरासत में ले लिया गया है|

आरोप है कि लाउंज एक आईएएस अधिकारी का बेटा संचालित करता है। अपने बाप के रुतबे के नशे में चूर बेटे के बार में आये दिन कर्मचारियों द्वारा ऐसी हरकतें आम बात हो चुकी है। आरोप है कि शिकायतें भी होती है लेकिन दबाव में सब बेकार साबित हो जाती है।

Posted By:- Amitabh Chaubey