बाबा के बुलडोजर से उतारी गयी हवा में लटकी “लाश”…

CRIME UP Special News

अलीगढ (जनमत) :- उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी बाबा के बुलडोजर का इस्तेमाल जहां जिले के प्रशासनिक अधिकारी अवैध निर्माण गिराने में इस्तेमाल कर रहे थे। तो वही अब बाबा के बुलडोजर का इस्तेमाल लोगों की लाश उतारने में भी किया जा रहा है। ऐसा ही एक मामला अलीगढ़ जिले में देखने को मिला है। जहां एक युवक की साजिश के तहत बिजली के खंभ पर चिपक कर करंट लगने से दर्दनाक मौत हो गई ओर युवक की लाश जमीन से करीब 50 फुट ऊपर बिजली के खंभ पर लटकी हुई थी। बिजली के करंट से युवक की मौत की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बाबा के बुलडोजर का इस्तेमाल करते हुए घंटों की मशक्कत के बाद बिजली के खंभे पर लटक रही युवक की लाश को बुलडोजर की मदद से नीचे उतारा गया.

वहीँ परिजनों का आरोप है कि कुछ नामजद लोगों ने बिजली की लाइन ठीक कराने के लिए खंभे पर चढ़ा दिया। जैसे ही युवक बिजली के ख़म्बे पर बिजली की लाइन ठीक करने चढ़ा। उसी दौरान साजिशकर्ताओं ने बिजली घर फोन कर बिजली की लाइन को चालू करा दिया। जैसे ही बिजली की लाइन बिजली घर से चालू हुई। उसी दौरान बिजली के पोल पर चढ़ा युवक 11,000 हाईटेंशन लाइन के करंट से चिपक कर खंबे पर ही करंट लगने से तड़प तड़प कर दर्दनाक मौत हो गई।

बिजली के करंट से युवक की करंट से चिपक कर हुई मौत का वीडियो किसी ग्रामीण ने बना लिया जो कि सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया . वीडियो में युवक की लाश जमीन से करीब 50 फुट ऊपर बिजली के खंभे पर लटक रही है। इस मौके पर पहुंचे बुलडोजर से पुलिस ने मृतक को खंबे से जमीन पर उतारा। जबकि इस दौरान तमाशबीन लोगों का जमावड़ा इस दिल दहला देने वाली घटना को देखने के लिए मौके पर इकट्ठा हो गया।  जिसपर परिजनों ने मामले में जांच किये जाने की मांग  भी की है. पुलिस ने मृतक युवक की लाश को कब्जे में लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पुलिस इस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

REPORT- AJAY KUMAR.. 

PUBLISHED- ANKUSH PAL..