मंदिर में भगवान् शिव ने भक्तों को दिए साक्षात “दर्शन”…

UP Special News

अलीगढ़ (जनमत) -: आस्था या अंधविश्वास जिसने भी सुना कि हसनपुर गांव के प्राचीन शनि देव मंदिर में विराजमान शिवलिंग में साक्षात भगवान शिव दिखाई दे रहे हैं। तो हर कोई शनिदेव मंदिर की तरफ दौड़ पड़ा। जिसके बाद ये खबर मिनटों की सेकेंडो में जंगल में लगी आग की तरह आसपास के क्षेत्र में फैल गई। जहां शिवलिंग में साक्षात दर्शन दे रहे भगवान शिव को देखने के लिए लोगों का जनसैलाब मंदिर में उमड़ पड़ा. जानकारी के अनुसार जिले की तहसील गभाना क्षेत्र के गांव हसनपुर में प्राचीन शनि देव मंदिर में सुबह लोगों का जनसैलाब उस वक्त मंदिर में उमड़ पड़ा।

जब आसपास के क्षेत्र के लोगों को पता चला कि शनि देव मंदिर में विराजमान शिवलिंग में भगवान शिव साक्षात दर्शन दे रहे हैं। जिसके बाद सैकड़ों की तादाद में लोगों का जनसैलाब शिवलिंग में दिखाई दे रहे साक्षात भगवान शिव की आकृति को देखने के लिए उमड़ पड़ा ओर सुबह से ही लोग शिवलिंग में दिखाई दे रहे भगवान शिव के साक्षात दर्शन करने के लिए मंदिर में पहुंच गए।

शनिदेव मंदिर में शिव के भक्तों का ताता लगा हुआ है। वहीं शनि देव मंदिर के पुजारी के मुताबिक  सुबह शनि देव मंदिर के अंदर विराजमान शिवलिंग में उनको साक्षात भगवान शिव की आकृति दिखाई दी। इस खबर को सुनते ही हजारों हजार की तादाद लोग इस चमत्कार को देखने के लिए मंदिर में शिव की आकृति के साक्षात दर्शन करने पहुंच गए। शिव भक्तों पर भगवान शिव कृपा बरसा कर अपने आप अपनी आकृति को दिखा रहे हैं।जिसको देखकर लोग आश्चर्यचकित है, इसके साथ ही शिव भक्तों में चर्चा है कि शिवलिंग में भगवान शिव अपने आप अपनी आकृति दिखा रहे हैं जो अपने आप में आश्चर्यचकित  करने वाला है और हर कोई भगवान् शिव एक दर्शन करने के लिए उत्साहित है.

REPORT- AJAY KUMAR…

PUBLISHED BY:- ANKUSH PAL….