मुकदमा वापस न लेने पर युवक की पिटाई

CRIME UP Special News

हरदोई(जनमत):- हरदोई में एक युवक के साथ मारपीट का मामला सामने आया है।आरोप है कि पुरानी मारपीट के मामले में दबंग मुकदमा वापस लेने का पीड़ित युवक पर दबाव बना रहे थे। युवक ने इसका विरोध किया तो दबंगों ने फिर से युवक की पिटाई कर दी।मारपीट के इस मामले में पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मामले की सूचना के बाद पुलिस ने दबंगों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कर दिया है और कार्रवाई में जुटी है। मामला हरदोई जिले के पचदेवरा थाना इलाके के नौगवां मजरा भाहपुर सपहा गांव का है,जहां मारपीट का वीडियो वायरल हो रहा है।वीडियो में साफ दिख रहा है कि राजीव नाम के युवक की लोग पिटाई करने में जुटे हैं। दरअसल राजीव का अपने पारिवारिक लोगों के साथ विवाद चल रहा है,2 साल पूर्व में दबंगों ने उसकी पिटाई कर दी थी।

घायल होने के बाद पीड़ित ने मामले की शिकायत पुलिस से की थी जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था।इसी मुकदमे में दबंग मुकदमा वापस लेने और सुलह समझौता करने का दबाव बना रहे थे। आरोप है कि राजीव ने इसका विरोध किया तो दबंगों ने मिलकर उसके साथ मारपीट की,पीड़ित परिवार की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है और कार्रवाई में जुटी है।

Reported By:- Sunil Kumar

Posted By:- Amitabh Chaubey