मेरठ में कार सवार ने दो लोगो को मारी टक्कर , घटना का वीडियो हुआ वायरल

UP Special News

मेरठ(जनमत). मेरठ में एक कार सवार द्वारा बुजुर्ग महिला और उसकी पोती को रौंदने का रौंगटे खड़ा कर देने वाला मामला सामने आया है। घटना में बुरी तरह से घायल दोनों का ही निजी अस्पताल में इलाज जारी है। यहाँ पर दोनों की हालत नाज़ुक बनी हुई है। कार सवार व्यक्ति दोनों को रौंदने के बाद मौके से भागने में तो सफल हो गया लेकिन उसकी यह करतूत पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैमरे हो गई। कैमरे की फुटेज के आधार पर पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

घटना मेरठ में शास्त्रीनगर के एल ब्लॉक की है। यहां पर सेक्टर 8 निवासी तकरीबन 55 वर्षीय किरण अपनी पोती बुलबुल के साथ डॉक्टर के पास जा रही थी। इसी बीच एल ब्लॉक की तरफ से तेजी से आती हुई कार ने दोनों को टक्करमार दी। खुद को बचाने के लिए कार सवार दोनों को हॉस्पिटल पहुंचाने की जगह वहा से फरार हो गया। आनन – फानन में दोनों को इलाज के लिए जनपद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहा दोनों की हालत नाज़ुक बनी हुई है। कार सवार की करतूत घटनास्थल के पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जब फुटेज खंगाली तो तो जिसने भी उसको देखा उसके रौंगटे खड़े हो गए।

8 मई की इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब वाइरल हो रहा है। वायरल फुटेज फुटेज में साफ़ दिखा रहा है कि कार सवार कितनी तेजी से आया और दोनों को टक्कर मारकर फरार हो गया। ऐसा लग रहा था कि कार सवार ने योजना के तहत दोनों को टक्कर मारी और फरार हो गया। कैमरे की रिकॉर्डिंग के आधार पर पुलिस कार सवार आरोपी की तलाश कर रही है।