रिमझिम इस्पात लिमिटेड भट्टी में विस्फोट होने से गंभीर रूप से घायल हुए चार मजदूर गंभीर

रिमझिम इस्पात लिमिटेड भट्टी में विस्फोट होने से गंभीर रूप से घायल हुए चार मजदूर गंभीर

UP Special News

हमीरपुर (जनमत ) :-  ख़बर उत्तर प्रदेश के जनपद हमीरपुर है |  हमीरपुर सुमेरपुर कस्बे में संचालित रिमझिम इस्पात लिमिटेड में भट्टी में विस्फोट होने से चार मजदूर गंभीर रूप से झुलस गए हैं। इन सभी को साथी मजदूरों ने इलाज के लिए पीएचसी सुमेरपुर में भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर होने पर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना होने के बाद मजदूरों में भारी आक्रोश व्याप्त है।

सुमेरपुर कस्बे में संचालित रिमझिम इस्पात लिमिटेड में रात करीब 9 बजे अचानक भट्टी में विस्फोट हो गया। जिससे भट्टी के पास काम करने वाले चरण सिंह 30 वर्ष निवासी गौरी बदनपुर, जितेंद्र यादव 45 वर्ष निवासी पंधरी, अरविंद 35 वर्ष निवासी बांकी, छोटे 34 वर्ष निवासी दपसौरा थाना चांदपुर गंभीर रूप से झुलस गए। काफी देर तक इन मजदूरों को प्रबंधन इलाज के लिए नहीं भेज रहा था।

जिस पर मजदूरों ने हंगामा शुरू कर दिया और फैक्टरी की एम्बुलेंस से घायल मजदूरों को उतारकर निजी साधनों से मजदूरों को कस्बे के पीएचसी में भर्ती कराया। हालत गंभीर होने पर सभी को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया। प्रबंधन ने घटना की सूचना पुलिस को भी नहीं दी है। मीडिया के माध्यम से मिली सूचना के बाद पुलिस प्रशासन सक्रिय हो गया है।

Reported By :- Karmendra Tiwari

Published By :- Vishal Mishra