रेप के बाद दर-दर भटकती “मासूम”....

रेप के बाद दर-दर भटकती “मासूम”….

CRIME UP Special News

कौशांबी(जनमत). उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में शौच के लिए खेतो की तरफ गई नाबालिग लड़की से पड़ोस के युवक ने रेप किया। आरोप है कि शिकायत के तीन दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने पीड़िता का केस नही दर्ज कर रही है। पीड़िता के पिता का सीधा आरोप है कि भाजपा विधायक संजय गुप्ता रेप के आरोपी की मदद कर रहे है। जिसके प्रभाव के चलते पुलिस आरोपी के खिलाफ कार्यवाई नही कर रही है।

दरिंदगी की शिकार पीड़िता अपने परिजनों के साथ इंसाफ के लिए पिछले तीन दिनों से थाना पुलिस का चक्कर काट रही है  वही सर्किल अफसर का दावा है कि आरोपी के खिलाफ विधिक कारवाई की जा रही है। रेप की यह वारदात जिले के कोखराज थाना इलाके की है। कोखराज थाना इलाके में 31 मई की सुबह नाबालिग लड़की उस वक्त दरिंदगी की शिकार हुई जब वह शौंच के लिए खेतो की तरफ गई हुई थी। पीड़िता के मुताबिक पहले से घात लगाए बैठे पड़ोसी युवक ने उसे धर दबोचा और झाड़ियों में ले जाकर उसके साथ जोर जबरजस्ती कर दुष्कर्म किया। पीड़िता की चीख सुन आस पास के खेतो में काम कर रही महिलाएं जब शोर मचाते हुए दौड़ी तो आरोपी पीड़िता को छोड़कर मौका-ए वारदात से फरार हो गया।

घटना की जानकारी के बाद परिजन पीड़िता को लेकर कोखराज थाने पहुंचे और मामले की पुलिस से शिकायत की लेकिन घटना के तीन दिन बीत जाने के बाद भी कोखराज पुलिस ने पीड़िता का मुकदमा नही दर्ज किया है। पीड़िता के पिता का साफ तौर पर कहना है कि थानेदार ने यह कहते हुए उन्हें थाने से भगा दिया कि भाजपा के चायल विधायक संजय गुप्ता का फोन आया है और वह इस मामले में कोई कार्यवाई नही करेंगे। जिसके बाद से पीड़ित परिवार इंसाफ के लिए भटक रहा है। वही सर्किल अफसर रामबीर सिंह का दावा है कि तहरीर के आधार पर आरोपी की खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्यवाई की जा रही है।