रोडवेज अनुबंधित बस स्वामियों में जमकर चले लात घूंसे, वीडियो हुआ वायरल

रोडवेज अनुबंधित बस स्वामियों में जमकर चले लात घूंसे, वीडियो हुआ वायरल

CRIME UP Special News

मथुरा (जनमत ) :-  खबर उत्तर प्रदेश के जनपद मथुरा से है जहाँ थाना कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत नया बस स्टैंड के समीप माल गोदाम रोड पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब अनुबंधित रोडवेज बस स्वामियों के दो पक्ष आपस में भिड़ गए और दोनों पक्षों में जमकर लात घूंसे चलने लगे ।

इस हंगामे को देख यात्रियों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया और तमाशबीनो का जमावड़ा लग गया। बताया गया है कि रोडवेज विभाग के द्वारा आगरा गोवर्धन बरसाना के लिए माल गोदाम रोड से बसों का संचालन कर दिया गया है | और यहाँ से निगम के साथ-साथ अनुबंधित रोडवेज की बसें भी संचालित हैं। सोमवार को यात्रियों को बस में भरने को लेकर दो बस स्वामी आपस में भिड़ गए जिसमें 2 लोगों के चोटें आई हैं।

इस हंगामे को देख कर इलाका पुलिस को सूचना दी गई तो इलाका पुलिस भी मौके पर पहुँच गई और दोनों पक्षों से थाना कोतवाली में तहरीर दे दी गई है। घटना को लेकर एक पक्ष से राधेश्याम छोकर ने बताया है कि उनके अनुबंधित बस रोडवेज विभाग में चल रही है और रामनरेश की भी बसें चल रही है यात्रियों को बैठाने को लेकर यह विवाद हुआ है और राधेश्याम चौंकर ने दूसरे पक्ष पर आरोप लगाते हुए बताया है कि पहले उन्होंने उनके साथ मारपीट की है और अपने अन्य साथी गुंडों को भी बुला कर मारपीट कराई है।

जब इस संबंध में रोडवेज विभाग के अधिकारियों से बात करना चाही तो उन्होंने बताया कि अनुबंधित के तौर पर बस स्वामियों ने बसे लगा रखी हैं उनको बस स्टैंड पर नहीं आना चाहिए क्योंकि अनुबंधित स्वामियों को मात्र बस के साथ ड्राइवर भेजना होता है लेकिन कुछ बस स्वामी बस स्टैंड पर आकर दबंगई करते हैं ।

Reported By :- Sayyed Jahid

Published By :- Vishal Mishra