शौच करने गई नाबालिग से दबंग ने किया बलात्कार

शौच करने गई नाबालिग से दबंग ने किया बलात्कार

CRIME UP Special News

बुलंदशहर(जनमत):- उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर में नाबालिग के साथ बलात्कार करने की सनसनीखेज घटना सामने आई है। आरोपी ने नाबालिग के साथ रेप की वारदात को उस वक्त अंजाम दिया जब पीड़िता शौच के लिए खेत में गई हुई थी। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज करने के साथ ही आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

किशोरी के साथ बलात्कार की घटना थाना रामघाट इलाके की है। 13 वर्षीय 9 वीं कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा जंगल में शौच के लिए गई थी। तभी पहले से घात लगाए बैठे गांव के एक दबंग युवक ने छात्रा के मुँह पर कपड़ा ठूसा और बाद में उसके साथ बलात्कार किया। फरार होने से पहले आरोपी ने शिकायत करने पर छात्रा को जान से मारने की धमकी  भी दी। हालांकि धमकी के बावजूद भी पीड़िता ने अपने परिजनों को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंच गए।

मामला किशोरी के साथ रेप से जुड़ा हुआ था। यही वजह थी कि पुलिस ने भी बिना समय जाया किये पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के साथ ही पीड़िता का मेडिकल कराने के लिए पुलिस की अभिरक्षा में उसे जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस अधिकारी के मुताबिक पीड़िता के परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज करने के साथ ही आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

Posted By:-Satyveer Singh